single-post

VIDEO- टोटल धमाल का नया गाना 'स्पीकर फट जाए' रिलीज, ईशा संग अजय-माधुरी और अनिल ने मचाया धमाल

Feb. 12, 2019, 4:19 p.m.

बॉलीवुड में एक बार फिर से धमाकेदार कॉमेडी का डोज दर्शकों को मिलने वाला है। क्योंकि जल्द ही टोटल धमाल जो आने वाली है। फिल्म में सिंघम अजय देवगन नजर आने वाले है। इसके अलावा फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी हैं। साथ ही फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा भी है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था। जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। 

अब लीजिए फिल्म का नया गाना स्पीकर फट जाए रिलीज किया गया है। इस गाने को सुनने के बाद आपके भी पैर थिरकने लगेंगे। गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। वहीं साथ में एक और नई एंट्री दिख रही है। ये स्पेशल एंट्री ईशा गुप्ता की है। गाने में ईशा ने स्पेशल अपीयरेंस दिया है। ईशा गाने में अजय देवगन के अपोजिट दिख रही है। वहीं अनिल-माधुरी एक दूसरे का साथ डांस औऱ मस्ती करते नजर आ रहे है। गाने को हार्डी संधू, अबूजार अख्तर, अदिति सिंह शर्मा और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। 

ALSO READ : VIDEO- 'टोटल धमाल' का पहला गाना पैसा-पैसा हुआ रिलीज, अजय संग अनिल-माधुरी ने मचाया धमाल

गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे है। गाना सुनने में काफी अच्छा लग रहा है। बीते दिनों ही फिल्म का गाना मुंगड़ा रिलीज हुआ था। गाने में सोनाक्षी सिन्हा अजय के साथ नजर आई थी। गाना ओरिजिनल मुंगड़ा का रीक्रिएट वर्जन था। हालांकि इस रीक्रिएट वर्जन को खास पसंद नहीं किया गया। ओरिजिनल गाने में आवाज देने वाली ऊषा मंगेशकर ने गाने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। इसके अलावा स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी गाने को लेकर नाराजगी जताई थी। खैर अब फिल्म का ये नया गाना आया है। जो अब पसंद किया जा रहा है। फिल्म को इंदर कुमार बना रहे हैं। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।