VIDEO- 'जीरो' के गाने मेरे नाम तू का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज, शाहरुख-अनुष्का ने ऐसे की शूटिंग

4 days ago

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जीरो को लेकर आ रहे है। फिल्म के ट्रेलर को शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। जिन्हें भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म के दोनों गाने मेरे नाम तू और इश्कबाजी को दर्शकों ने अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट में भी शामिल कर लिया है। अब इस फिल्म के पहले गाने मेरे नाम तू का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है। 

यूं तो मेरे नाम तू एक रोमांटिक सॉन्ग है। लेकिन इस गाने को शूट करने में शाहरुख और अनुष्का को कितनी मेहनत करनी पड़ी है यही अब सामने आया है। दरअसल हाल ही में फिल्म के इस गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है। इस वीडियो में अनुष्का बताती दिख रही हैं कि मैंने मेरे करियर का बेहतरीन गाना किया है। क्योंकि इस गाने में मेरे पूरे करियर में सबसे कंफर्टेबल कपड़े पहने है। अनुष्का कह रही हैं कि वो गाने में नाइट सूट पहने दिख रही है। जिसमें वो काफी खुश थी। इस गाने को शूट करने के लिए 14 दिन लगे थे। गाने की शूटिंग के दौरान पानी और रंग बिरंगे कलर्स का इस्तेमाल किया है। पूरे गाने में अनुष्का व्हील चेयर पर ही है। वहीं शाहरुख गाने में उनके पास आकर उनसे रोमांस करते दिख रहे हैं। अपने सिग्नेचर स्टाइल को भी शाहरुख ने इस गामें किया है। फिल्म का पूरा गाना हॉटल के कॉरिडॉर में शूट किया गया है। 

वहीं गाने में शाहरुख छोटे छोटे बच्चों के साथ भी डांस कर रहे हैं। इस गाने को अभय जोधापुरकर ने गाया है। गाने के म्यूजिक-कंपोजर अजय -अतुल  हैं। उन्होंने ही इस गाने को तैयार किया है। इसके अलावा गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। कॉरियोग्राफी इस गाने की रेमो डिसूजा ने की है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा औऱ शाहरुख खान के साथ साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। आनंद एल राय की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।