VIDEO - करीना के लाड़ले पर चढ़ा पढ़ाई का नशा, राह चलते भी बुक्स पढ़ता है तैमूर !

4 months ago

करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान आए दिन मीडिया में छाए रहता हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन होता होगा जब तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल ना होती हों। साल के 365 दिन में से तैमूर की चर्चा 360 दिन होती हैं। तैमूर की क्यूटनेस औऱ उनकी दीवानगी को देखकर पता लगाया जा सकता है कि वो अभी से ही सुपरस्टार बन गए हैं। फोटोग्राफर्स भी तैमूर की तस्वीर पाने के लिए बेताब रहते हैं। तैमूर इतने पॉपुलर हैं कि बॉलीवुड स्टार्स में भी उनको लेकर दीवानगी है। तैमूर फिलहाल प्ले स्कूल में जाता है और उसे पढ़ाई का इतना शौक हो गया है कि राह चलते भी तैमूर किताबें पढ़ता रहता है। तैमूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो किताब हाथ में थामे हुए है। 

पिछले दिनों तैमूर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो रेस लगाते हुए दिख रहा था।  वह रेस लगाते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे तैमूर अपने पापा सैफ और मम्मी करीना के साथ पटौदी गांव में नजर आए थे। जहां तैमूर ने गाय और भैंस देखी थी। जिससे देख वह बेहद खुश हुए थे।

बीते दिनों तैमूर बैडमिंटन खेलते नज़र आए थे। करीना और सैफ की इस बात के लिए भी तारीफ करनी होगी कि अपने बेटे की इतनी मीडिया कवरेज की वजह से परेशान नहीं होते। अब वो भी समझ गए हैं कि लोग तैमूर को हर कोई देखना चाहते हैं तो इसमें जब तक उनका नुकसान न हो, कोई हर्ज़ नहीं। 

हाल ही में तैमूर की मां करीना ने बताया था कि तैमूर क्यों पलटकर फोटोग्राफर्स को जवाब देते हैं। करण जौहर के चैट शो में करीना ने बताया, 'अब वो समझता है कि तैमूर नाम से उसे सब पुकारते हैं, इसल‍िए जब फोटोग्राफर्स उसे बुलाते हैं तो वो पलटकर जवाब देता है। तैमूर अभी से ही स्टार बन गया है ।