single-post

VIDEO- मेड इन चाइना का 'द नारी नारी सॉन्ग' हुआ रिलीज, राजकुमार-मौनी के डांस ने लगाई आग

Oct. 9, 2019, 6:11 p.m.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और मौनी रॉय जल्द ही फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। दरअसल ये दोनों जल्द ही फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगे। इस फिल्म का बीते दिनों ही ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया गया। इस कॉमेडी फिल्म के इन दिनों गाने आ रहे हैं। ओढनी और सनेडो गाने को खूब पसंद किया गया था। वहीं अब इस फिल्म का एक औऱ नया गाना द नारी नारी सॉन्ग सामने आया है। इस गाने में मौनी और राजकुमार के कातिलाना मूव्स नजर आए हैं। 

गाने में मौनी और राजकुमार थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में मौनी की हॉट अदाएं देखने को मिल रही हैं। इस पैपी और पार्टी नंबर को डिस्को औऱ बाकी जगहों पर शूट किया गया है। गाने को विशाल ददलानी ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसके अलावा इस गाने को जोनिता गांधी और सचिन-जिगर ने भी गाया है। गाने में इन तीनों की आवाज ने समां ही बांध दिया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर भी पसंद किया जा रहा है। मौनी इस गाने में ज्यादा ही चमक रही हैं। अपने सेक्सी स्टाइल और लुक्स से मौनी सबको इंप्रेस कर रही हैं। वहीं राजकुमार के फनी डांस मूव्स भी दिख रहे हैं। 

बता दें कि दिनेश विजन के प्रोडक्‍शन हाउस ने फिल्‍म मेड इन चाइना को प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म की कहानी गुजरात के एक नाकामयाब बिजनेसमैन की लाइफ पर बेस्‍ड है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय, बमन ईरानी, सुमित व्‍यास, गजराज राव और अमायरा दस्‍तूर नजर आएंगे। फिल्म की कहानी में राजकुमार एक स्ट्रग्लिंग बिजनेसमैन है, जो अपने प्रोड्क्ट्स को मार्केट में सेल करना चाहते हैं। फिल्‍म को दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।