VIDEO- मेलबर्न में विराट ने पहले दिन ही देखी वाइफ अनुष्का की जीरो, बीवी पर यूं दिखा रहे हैं प्यार

4 weeks ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। कल ही पूरे देश में फिल्म को रिलीज किया गया है। इसके साथ ही फिल्म कई दूसरे देशो में भी रिलीज की गई है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा औऱ कटरीना कैफ नजर आई हैं। अब अनुष्का यहां इंडिया में है लेकिन उनके पति विराट वाइफ के लिए प्यार दिखाना नहीं भूलते हैं। तभी तो हाल ही में विराट ने भी जीरो देखी है। खबरों के मुताबिक विराट एक क्रिकेट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। लेकिन जैसे ही विराट को वक्त मिला उन्होंने तुरंत ही अपनी डियरेस्ट वाइफ अनुष्का की फिल्म जीरो को देखने का प्लान बना डाला और फिर फिल्म देख आए।

 हाल ही में एक फैन क्लब ने वीडियो शेयर करके जानकारी दी है कि विराट ने मेलबर्न में अनुष्का की फिल्म जीरो को देखा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, मेलबर्न में विराट कोहली जीरो देखने के बाद मॉल से बाहर आते हुए। ऐसे में साफ है कि विराट चाहे जहां रहे लेकिन वो अनुष्का की फिल्म को देखे बिना कैसे रह सकते हैं। 

शादी के बाद तो दोनों का रिश्ता औऱ भी मजबूत हो गया है। दोनों ही एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। जब भी इस कपल को वक्त मिलता है तो दोनों साथ में टाइम स्पेंड कर लेते हैं। बीते दिनों ही दोनों ने अपनी एनिवर्सिरी को भी सेलिब्रेट किया है। दोनों ने अपनी एनिवर्सिरी को ऑस्ट्रेलिया में मनाई। जहां ये दोनों एक खूबसूरत रोमांटिक डेट पर गए। एक कंपनी ने लेक के किनारे डेट को ऑर्गेनाइज किया औऱ इनके इस स्पेशल डे को खास बनाया। 

वहीं जीरो की बात करें तो फिल्म में अनुष्का एक साइंटिस्ट के रोल में हैं। जो कि सेलिब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित होती हैं। वो व्हील चेयर पर ही रहती है। शाहरुख 38 साल के मेरठ के रहने वाले बऊआ सिंह के रोल में है। वहीं कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस के रोल में नजर आई हैं।