single-post

VIDEO- पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज से पहले सिद्धिविनायक पहुंचे विवेक, बप्पा से मांगी फिल्म की सफलता

April 1, 2019, 9:17 p.m.

बॉलीवुड में जल्द विवेक ओबेरॉय की की जल्द ही फिर से वापसी होने जा रही है। विवेक ऑबेरॉय फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से पर्दे पर आ रहे है। पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक उन्हीं का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म को लेकर इन दिनों खूब खबरें आ रही हैं। साथ ही फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी भी हो रही है। इन सबके बीच हाल ही में विवेक मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे है। बप्पा के दरबार में विवेक अपनी आने वाली फिल्म और पीएम की बायोपिक की सफलता मांगने के लिए पहुंचे।

 यहां उन्होंने बप्पा से आशीर्वाद लिया और फिल्म अच्छे से रिलीज हो औऱ लोगों को खूब पसंद आए, इसकी कामना की। वहीं बप्पा के दर्शन के बाद विवेक ने मीडिया से बातचीत भी की। विवेक ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, बस हमारी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी अब रिलीज पर है।

 रिलीज से पहले भी हम बप्पा से आशीर्वाद लेने आए थे। अब फिल्म बनकर तैयार है औऱ रिलीज होने जा रही है तो फिर से बप्पा के द्वार पर आशीर्वाद लेने आए हैं और बप्पा का द्वार ऐसा है, सिद्धिविनायक का कि यहां जो आता है, जो मांगता है उसे सफलता ही मिलती है। तो बस हमें भी बप्पा का आशीर्वाद मिले। मतलब साफ है कि विवेक को इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं। वहीं दूसरी ओर राजनीति में इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है।

 दरअसल विपक्षी पार्टियां सीधे ही ये आरोप लगा रही हैं कि फिल्म जानबूझकर चुनाव के दौरान रिलीज किया जा रहा है ताकि फिल्म को फायदा हो सके। वहीं दिल्ली हाईकोर्ट में लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज रोकने के लिए एक जनहित याचिका दायर की गई थी, लेकिन, दिल्ली हाईकोर्ट ने लोकसभा चुनाव के नतीजे आने तक पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज पर स्टे देने से मना कर दिया है। चीफ जस्टिस राजेन्द्र मेनन और जस्टिस अनूप जयराम भम्भानी की बेंच ने सुनवाई में याचिका को खारिज कर दिया। याचिका में 17वें आम चुनाव के दौरान फिल्म की रिलीज होने की स्थिति में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की बात कहते हुए फिल्म पर नतीजे आने तक बैन लगाने की मांग की गई थी। 

जिसे हाइकोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया है। बता दें कि इस मल्टीस्टारर में फिल्म दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब , मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं। ओमंग कुमार फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है।