single-post

तो अब बनेगी मायावती की बॉयोपिक! विद्या बालन निभा सकती हैं रोल

March 28, 2019, 3:43 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। खासकर आज कल राजनेताओं की बायोपिक बन रही हैं। जिसमें डॉ. मनमोहन सिंह, बाल ठाकरे, एनटी रामाराव, नरेंद्र मोदी और जयललिता। अब जल्द ही बीएसपी लीडर मायावती पर भी बायोपिक फिल्म बनने जा रही है। सूत्रों से पता चला है कि पूर्व उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री पर भी  बॉयोपिक बन सकती है। माना जा रहा है कि ये फिल्म सुभाष कपूर निर्देशन कर रहें हैं। खबरों के अनुसार  मायवती की बॉयोपिक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को लिया जा सकता है। 

आपको बता दें कि सुभाष कपूर ने इस बात को साफ मना किया है। अगर ये बात सही निकली तो विद्या बालन के लिए काफी बड़ा मौका है। आपको बता दें कि हाल ही में विद्या बालन वेब सीरीज में काम कर रही हैं। जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। मायावती ने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री के रुप में काम किया है। उस दौरान कई राजनीतिक विवाद भी हुए और आरोप भी गए थे। अब देखना होगा कि मायावती की बायोपिक में उनके किस किस पहलुओं को उजागर किया जाता है। 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बायोपिक बन रही है। जिसमें विवेक ऑबेरॉय पीएम के रोल में नजर आएगें। फिल्म का फर्स्ट लुक आया था। पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म अगले महीने 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

 आपको बता दें कि खबर आई थी कि कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। जो पिछले दिनों ही कंगना के साथ फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में भी काम कर चुके है। फिल्म में जयललिता के फिल्मी सफर से लेकर राजनीति के सफर को दिखाया जाएगा। 

परिणीति चोपड़ा सायना नेहवाल की बायोपिक में काम करते दिखाई देगी। इसके अलावा जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं जिसकी कहानी 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरी थी। उसके बाद उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था जो कि इंडियन एयर फोर्स की किसी भी लेडी ऑफिसर ने अभी तक नहीं किया है।