single-post

कंगना से पहले विद्या बालन को ऑफर हुई थीं जयललिता की बायोपिक, इस वजह से किया था इंकार

April 6, 2019, 8:41 a.m.

बॉलीवुड में इन दिनों  बायोपिक फिल्मों का दौर देखने को मिल रहा है। इस साल की सबसे बड़ी बायोपिक की बात करे तो वो है पीएम मोदी की जिसमे विवेक ओबेरॉय नजर आने वाले हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। 

अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म के लिए विद्या बालन को फाइनल किया गया था लेकिन इंदिरा गांधी पर बनने वाली वेबसीरीज में लीड रोल निभाने के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने इस बात का खुलासा किया था उन्होंने बताया था कि वो अपने आप को इस रोल के फिट नहीं मानती। विद्या को लगता था कि किसी तरह से इस रोल के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी। इस दौरान ही विद्या बालन ने इंदिरा गांधी पर बनी एक वेबसीरीज में भी काम शुरु कर दिया था। विद्या के लिए ये फैसला बहुत मुश्किल था, लेकिन उन्होंने फाइनल सोच लिया था और उन्होंने प्यार से जयललिता की बायोपिक के लिए मना कर दिया। उन्होंने मेकर्स को कहा कि वो इस फिल्म के लिए कोई नया चेहरा ढूंढ़ लें।

बता दें कि इस फिल्म को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। केवी विजेंद्र प्रसाद ने इसे लिखा है। जल्द ही कंगना फिल्म के लिए काम शुरू कर देंगी। खबरे है कि इस फिल्म का नाम तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नाम से रिलीज किया जाएगा। 

इन दिनों अपनी फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना दिल्ली में हैं। कंगना रनौत ने सड़क पर खड़े होकर दिल्ली की चाट के मजे लिए। सोशल मीडया पर क्वीन की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे देर रात दिल्ली की सड़को पर गोलगप्पे खाती नजर आई। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता और जस्सी गिल भी हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी की यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज की जाएगी।