विद्या बालन के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, इंदिरा गांधी की बायोपिक में आएंगी नजर !

1 years ago

विद्या बालन ने एक बार अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वो बड़े पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार करना चाहती हैं । अब लीजिए लगता है कि विद्या की ये ख्वाहिश भी पूरी हो गई है । हाल ही में फिल्म तुम्हारी सुलू के जरिए लोगों के दिलों पर छाने वाली विद्या बालन के हाथ अब एक बड़ी फिल्म लगी है । जी हां, पिछले काफी दिनों पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक में काम करने के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे थे । अब लीजिए कंफर्म हो गया है कि इंदिरा गांधी की बाय़ोपिक में विद्या बालन नजर आएँगी । हाल ही में फिल्म को लिख रहीं सागरिका घोष ने इस खबर पर मुहर लगाई है ।

Just signed the contract for movie rights for my book "Indira, India's Most Powerful PM" with @vidya_balan and @roykapurfilms! Utterly elated!! Look fwd to seeing INDIRA on screen! @juggernautbooks #IndiraTheMovie

— Sagarika Ghose (@sagarikaghose) January 10, 2018

सागरिका ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी है । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, मैंने अपनी किताब के लिए राय कपूर प्रोडक्शन और विद्या बालन के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन कर दिया है। अब मुझे इंदिरा को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार है। फिलहाल फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है । इस फिल्म को रॉय बैनर के तले बनाया जाएगा । फिल्म को विद्या के पति सिद्धार्थ राय कपूर प्रोड्यूस करेंगे । मतलब ये है कि पहली बार विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ कपूर के लिए काम करने वालीं हैं । फिलहाल देखते हैं कि इस फिल्म के जरिए विद्या क्या कमाल दिखाती है ।