​​​​पुलवामा अटैक: विद्या बालन ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर दी राय

4 weeks ago

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में कुल 40 सीआरपीफ जवान शहीद हुए। हमले के बाद देशभर में तनाव का माहौल चल रहा है और भारी मात्रा में विरोध प्रदर्शन जारी है। ऐसे में बॉलीवुड भी पाकिस्तान की नापाक हरकत से खफा है।साथ ही बॉलीवुड ने भी अपनी अपनी नाराजगी दिखाई है। जहां एक तरफ पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने से बॉलीवुड पीछे हट रहा है, वहीं दूसरी तरफ भारत की ओर से पाकिस्तान में रिलीज हो रही फिल्मों पर भी रोक लगा दी गई है। 

इस बार कई बॉलीवुड की कई फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी पुलवामा अटैक पर अपनी राय दी है। विद्या ने पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने के बारे में बात करते हुए कहा- ''मुझे लगता है कि अब निर्णायक कदम उठाने का समय आ गया है। वैसे तो कला में सीमा नाम की कोई चीज नहीं होती, मगर इस बार मुझे लगता है कि अब बहुत हो गया। विद्या बालन के अलावा और भी कई सेलिब्रिटीज ने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए भारत में बैन लगाने के पक्ष में बात रखी है।

सलमान खान ने भी अपनी फिल्म भारत भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। पुलवामा अटैक के बाद, टोटल धमाल, गली बॉय, लुका छुपी, नोटबुक और कबीर सिंह जैसी फिल्मों की पाकिस्तान रिलीज को रोक दिया गया है। पहले ये फिल्में पाकिस्तान में रिलीज होने वाली थीं। विद्या बालन के काम की बात करे तो फिल्म तुम्हारी सुलु में नजर आई थीं। फिल्म नवंबर 17, 2017 में रिलीज हुई थी। क्रिटिक्स द्वारा इसे खूब सराहा गया था और विद्या की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई थी।

 साल 2019 में वे साउथ सुपरस्टार एनटीआर की बायोपिक में नजर आई थीं। इसके अलावा वे अक्षय कुमार के अपोजिट मिशन मंगल में नजर आएंगी।

 फिल्म की शूटिंग चल रही है। पिंक के रमेक वर्जन में भी उन्हें कास्ट किए जाने की खबरें चल रही हैं।