तमिल-तेलगू में बनने जा रही है 'पिंक', विद्या बालन करेंगी लीड रोल !

3 months ago

बॉलीवुड में अपने दमदार किरदार से लोगों  का दिल जीतने वाली विद्या बालन का दीवाना हर कोई है। पिछले दिनों ही विद्या फिल्म तुम्हारी सुलू में नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी । इसके अलावा फिल्म को दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पॉंस दिया था। इस फिल्म में विद्या ने एक ग्रहणी होने के साथ साथ एक रेडियो जॉकी का रोल किया था। विद्दाा इन दिनों साउथ सिनेमा में भी छाई हुई है। बीते दिनों ही वो फिल्म NTR की बायोपिक में दिखी हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द ही वो एक बार फिर से साउथ सिनेमा का रुख कर रही हैं। खबरों के मुताबिक विद्या जल्द ही फिल्म पिंक के रीमेक में नजर आऩे वाली है। 

दरअसल साउथ सिनेमा में जल्द ही पिंक का रीमेक बनने जा रहा है। ऐसे में इस फिल्म के लिए विद्या का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर बोनी कपूर इस फिल्म के साथ साउथ सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं। तमिल-तेलगू में पिंक का रीमेक बनाया जा रहा है। इस फिल्म में विद्या बालन अजित कुमार के साथ नजर आएंगी। वहीं फिल्म को एच. विनोथ डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इस वक्त फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। 

बताया गया है कि, विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने की खुशी है। वो अजित के साथ काम करेंगी और उनकी भूमिका बहुत खास है। श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। फिल्म में रंगराज पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वैसे ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी हमेशा से ये चाहतीं थीं कि अजित कुमार उनके पति बोनी के साथ काम करें और शायद अब ये पूरा भी होने जा रहा है। बोनी खुद ये बात कह चुके हैं कि इंग्लिश विंग्लिश के दौरान श्री ने ये इच्छा जताई थी। इस फिल्म में आदिक रविचंद्रन, अर्जुन चिदंबरम, अभिरामी वेंकटचलम, एंड्रिया टारियांग, अश्विन राव और सुजीत शंकर भी शामिल हैं। फिलहाल देखना ये है कि आखिर साउथ सिनेमा में विद्दाा क्या कमाल दिखाती हैं।