विद्या बालन से पूछा गया मम्मी कब बनेंगी...तो तपाक से सुलु ने ये जवाब दिया !!

11 months ago

 

 

विद्या बालन का जन्मदिन 1 जनवरी को आने वाला है जिसके चलते उनसे पूछा गया कि इस सफलता के बाद क्या जन्मदिन को लेकर कुछ खास प्लान किया है आपने. इस पर विद्या ने जवाब दिया कि, उनका जन्मदिन बेहद सादगी से मनाएंगी और हर बार की तरह इसमें सिर्फ परिवार वाले ही शामिल होंगे। फिलहाल विद्या फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की सक्सेस के बाद बेहद खुश हैं।

जब विद्या बालन से बेबी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि "मेरे पास फिलहाल बेबी के लिए समय नहीं है। मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नया बेबी है और मेरे लगभग 20 से भी अधिक बच्चे हैं (हंसते हुए) मैं फिलहाल सिर्फ अच्छे काम पर फोकस करना चाहती हूं। "

बता दे कि, बीते दिनों पहले विद्या बालन को डॉक्टर्स के यहां देखा गया था और इस वजह से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें आई थी. जिसके चलते विद्या ने अपने बयान में कहा था कि, "ये काफी दुखद है कि अगर मैं छोटी सी चीज के लिए भी डॉक्टर के पास जाउं तो इसे प्रेग्नेंसी से जोड़ा जाता है। मैं क्या कोई भी औरत शादी के बाद डॉक्टर के पास जाए तो प्रेग्नेंट है।" 2005 में आई फ‍िल्‍म 'पर‍िणीता' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली व‍िद्या ने 2012 में स‍िद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी। 

Related Posts