single-post

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़, जानिए फिल्म की कमाई

March 31, 2019, 5:08 p.m.

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल काफी समय के बाद फिल्म में नजर आए हैं। उनकी फिल्म जंगली बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 3.25 से 3.50 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि दूसरे दिन फिल्म ने 4.45 करोड़ की कमाई कर ली है। विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली को क्रिटिक्स के भी मिले जुले रिव्यू मिले हैं। फिलहाल फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। बहुत से दर्शकों को जंगली फिल्म काफी पसंद आ रही है। 

अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले वीकेंड में फिल्म 10 करोड़ की कमाई कर सकती है। गौरतलब है कि इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ पूजा सावंत, आशा भट्ट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और अक्षय ओबरॉय ने भी मुख्य रोल में नजर आ रहें हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म 'जंगली' का बजट 22 करोड़ रुपए था। डायरेक्टर चक रसेल ने इससे पहले हॉलीवुड की मशहूर फिल्म दि मास्क, दि स्कॉर्पियन किंग और आईएम रैथ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म में विद्युत जामवाल को उनके जबरदस्त एक्शन के लिए काफी सराहा जा रहा है। फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल जानवरों के डॉक्टर राज के रोल में नजर आ रहे हैं। 

फिल्म जंगली बॉक्स ऑफिस पर 29 मार्च को रिलीज हुई थी। जंगली के अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी भी धीमी कमाई कर रही है। अक्षय की 'केसरी' साल 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित फिल्म है। इसके अलावा सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म नोटबुक भी रिलीज हुई है।

 फिल्म नोटबुक से जहीर इकबार और प्रनूतन डेब्यू कर रहे हैं। प्रनूतन एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं। हालांकि नोटबुक की कमाई धीमी रही। नोटबुक फिल्म ने पहले दिन 1.75 करोड़ की कमाई की थी। खबरों के अनुसार आईपीएल की वजह से फिल्मों की धीमी कमाई हो रही है।