काजोल का वो चॉकलेटी हीरो बहुत बदल गया है, देखिए तस्वीरें

1 months ago




काजोल और अजय देवगन की एक फिल्म आई थी 'प्यार तो होना ही था' । इस फिल्म में काजोल के लवर के रोल में थे विजय आनंद।  विजय आनंद को इस फिल्म में अच्छी पहचान मिली थी। इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले थे लेकिन विजय आनंद पूरी तरह से इंडस्ट्री से गायब हो गए। तकरीबन 20 साल बाद विजय आनदं ने फिल्मों में एक बार फिर वापसी की है लेकिन उन्हें अब पहचानना बेहद मुश्क‍िल है। आपको बता दे विजय आनंद एक साल पहले सीरियल सीता में राजा जनक के रोल में दिखे थे। 




विजय आनंद सनी ल‍ियोनी की बायोप‍िक में खास किरदार अदा करते नजर आएंगेष।  व‍िजय ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं।



 लंबे समय बाद उनकी फिल्मों में वापसी हुई है। सनी लियोनी के बायोपिक में विजय आनंद उनके पिता के रोल में दिखेंगे। 







विजय आनंद पिछले कई सालों से लंबी दाढ़ी रखे हुए हैं। उनका ये नया लुक वैसे तो अच्छा है लेकिन जिन लोगों ने चॉकलेटी विजय आनंद को देखा वो उन्हें देखकर चौंक जाएंगे। 




विजय आनंद की शादी हो चुकी है। वो एक बेटी के पिता भी हैं। दो साल पहले जब उन्हें जब वो ब फिल्मी दुनिया में लौटे तो सिया के राम में जनक का किरदार मिला तो वह मना नहीं कर सके। स्क्रीप्ट सुनी तो दिल खुश हो गया, लगा मानो यह किरदार मेरे लिए ही बना है लेकिन वो अब अपना जीवन योग को समर्पित करना चाहते हैं। 



विजय आनंद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो लगातार फिल्म के बारे में अपडेट्स डाल रहे हैं।