काफी महंगी चप्पल पहनकर करण जौहर से मिलने पहुंचा 'अर्जुन रेड्डी' फेम ये एक्टर, जानिए क्या है कीमत

1 week ago

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। विजय के फैंस की कोई कमी नहीं है। विजय यूं तो साउथ के सुपरस्टार हैं लेकिन बॉलीवुड में भी उन्हें अब हर कोई जानता है। उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी ने हर किसी का दिल जीता है। हाल ही में विजय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ये तस्वीरें करण जौहर से मुलाकात के दौरान की हैं। 

विजय, करण से मिलने पहुंचे। इस दौरान कियारा आडवाणी भी उनके साथ थी। सोशल मीडिया पर उनकी मीटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच फैशन पुलिस ने विजय के चप्पलों को नोटिस किया।

 विजय जब करण जौहर से मिलने पहुंचे तो ब्लैक कलर की प्लेन स्लिपर में नजर आए। लेकिन स्लिपर जितनी सिंपल थी उतनी ही एक्सपेंसिव। खबर के मुताबिक, विजय ने Gucci की इन चप्पलों के लिए 45 हजार रुपये खर्च किए हैं। सोशल मीडिया पर विजय की चप्पलें भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

करण के साथ प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक के लिए करण जौहर ने विजय को बहुत बड़ी रकम की पेशकश की थी। रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने डियर कॉमरेड के लिए विजय को 40 करोड़ रुपये का अमाउंट ऑफर किया था।

 करण डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक में विजय को कास्ट करना चाहते थे। मगर विजय ने ऑफर को मना कर दिया। अब इस फिल्म के लीड एक्टर्स की तलाश जारी है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म के लिए जाहन्वी कपूर ही परफेक्ट रहेंगी।

 वहीं कहा गया है कि जाहन्वी वैसे भी विजय की बहुत बड़ी फैन हैं। कॉफी विद करण में खुद जाहन्वी कह चुकी हैं कि वो विजय को काफी पसंद करती हैं। एक एक्टर के तौर पर उन्हें वो काफी अच्छे लगते हैं और वो उनकी फैन हैं। 

खैर अभी तक विजय के अपोजिट जाहन्वी के नाम की कंफर्मेशन नहीं आई है। ऐसे में विजय और जाहन्वी स्क्रीन पर आते हैं तो दोनों की जोड़ी को एक साथ देखना काफी इंट्रस्टिंग होगा।