विवादों में फंसे विकास बहल, शुरू की फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग

3 months ago

इन दिनों बॉलीवुड #METOO के चलते कई एक्ट्रेस सामने आ रही है। इस दौरान वह अपनी बातों को खुलकर सामने रख रही है। वहीं  #METOO के चलते विकास बहल पर लगे यौन शोषण का आरोप लगा जिसके चलते विकास बहल की मुश्किले और भी बड़ी। वहीं अब खबर आ रही है कि जिस महिला मे उनके ऊपर उत्पीड़न का आरोप लगाया था उसने लीगल एक्शन लेने से मना कर दिया है। जिसके बाद अब खबर है कि विकास अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। उनकी फिल्म सुपर-30 आने वाली है जिसमे ऋतिक रोशन लीड एक्टर है।

आपको बता दें कि विकास बहल पर सेक्सुअल हरासमेंट को लेकर लगे आरोपों के बाद विकास बहल ने विक्रमादित्य मोटवाणे और अनुराग कश्यप पर 10 करोड़ की मानहानि का मुकदमा किया है। खबर है कि साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस, जो कि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, उन्होंने विकास बहल को अभी तक इस फिल्म से कानूनी तौर पर अलग नहीं किया था क्योंकि पीड़िता ने विकास बहल के खिलाफ कोई भी मुकदमा नहीं किया है।

बता दें पिछले इनों विकास पर फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की क्रू में शामिल एक महिला ने विकास पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद कंगना ने महिला का समर्थन करते हुए विकास का फिल्म 'क्वीन' की शूटिंग के दौरान कि सारी घटना बता डाली।  इसी को लेकर विकास की एक्स वाइफ ने एक एक लंबा पोस्ट ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कंगना और विकास के बारे में कई सारी बाते लिखी हैं।