जीते हुए 6 लाख रुपए बिग बॉस के घर में रहे इन दो सदस्यों को देंगे विकास गुप्ता !

1 years ago

टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 11 खत्म हो गया हैं और ‘भाबी जी घर पर है’ शो की एक्स अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 की विजेता के रूप में हमारे सामने आई हैं । बिग बॉस 11 दर्शकों के लिए काफी रोमांचक साबित हुआ । बिग बॉस 11 के दुसरे रनर अप रहे मास्टर माइंड विकास गुप्ता ने बिग बॉस के आखिरी टास्क के दौरान 6 लाख कि रकम जीती थीं । अब बाहर आने के बाद विकास गुप्ता ने कहा हैं कि वो 6 लाख रूपय अपने बिग बॉस मे करीबी रही दो दोस्तों को देंगे । उन्होंने कहा कि, बिग बॉस के दौरान एक टास्क के दौरान जीति हुई राशि को मैं अपनी करीबी दोस्त अर्शी खान और ज्योति कुमारी को दूंगा ।

अगर आपने शो देखा होगा तो आप जानते ही होंगे की दोनों ने विकास का शो में हमेशा साथ दिया हैं । उन्होंने आगे कहा, "मैं उन दोनो को 3-3 लाख रुपये दूंगा । ज्योति मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी थी जब पूरा घर मेरे खिलाफ था । उस 20 साल की लड़की से मैने बहुत कुछ सीखा,उसने हर किसी पर चिल्लाया कि मेरे विकास भाई को कोई एक शब्द भी नहीं कहेगा । उस घटना ने मुझे घर में रहने के लिए बहुत साहस दिया ।

अर्शी भी मेरे साथ हमेशा खड़ी रही । अर्शी के लिए शो के मुकाबले मैं मेरी दोस्ती ज्यादा महत्वपूर्ण रही । खैर अब विकास ये पैसे ज्योति औऱ अर्शी को देने जा रहे हैं । देखते हैं कि क्या इन दोनों के साथ विकास कभी काम भी करेंगे या नहीं ।