BB 11- सीक्रेट टास्क के जरिए विकास ने किया घरवालों की नाक में दम, अब होगा खूब बवाल !

11 months ago

बिग बॉस के घर में इस वक्त फिनाले की रेस लगी हुई है । एकतरफ जहां हिना-शिल्पा की दोस्ती लोगों को खूब भा रही है तो वहीं विकास गुप्ता का मास्टरमाइंड गेम फेल पड़ गया है । लेकिन अब लीजिए बिग बॉस ने खुद विकास को अपने पुरे फॉर्म में आने को कहा है । दरअसल हाल ही में विकास को एक सीक्रेट टास्क मिला है । इस टास्क के जरिए विकास घरवालों की नाक में दम करने वाले हैं । दरअसल पिछले काफी वक्त से बिग बॉस में वो ड्रामा नहीं हो रहा है जो हमेशा होता है ।

अब बिग बॉस ने विकास को एक सीक्रेट टास्क दिया है। इसमें बिग बॉस की तरफ से विकास को एक मोबाइल फोन मिला है । जिसके बाद विकास को समय समय पर कुछ निर्देश मिलेंगे । जिसमें उन्हें बताया गया है कि आखिर उन्हें क्या करना है ।

कहा जा रहा है कि इनमें पहला काम ये है कि आकाश डडलानी को कालकोठरी में जाने से रोकना है। दूसरा  घर के किसी एक प्रतियोगी पर चोरी का इल्जाम लगाना है। तीसरा घर के किसी एक प्रतियोगी के कपड़े पूल में फेंकने हैं और चौथा घर के किसी एक प्रतियोगी को इतना परेशान करना है कि वो रो पड़े। जी हां, बिग बॉस की तरफ से कुछ ऐसे ही निर्देश विकास को मिले हैं । फिलहाल देखते हैं विकास अपने पुराने फॉर्म में वापस आएंगे या नहीं । 

Related Posts