बिग बॉस 11- इस वजह से एक बार फिर घर से भागे विकास गुप्ता, देखिए वीडियो

1 years ago

बिग बॉस-11 इस बार खूब सुर्खियां बटोर रहा है । घर में इन दिनों खूब हंगामा देखने को मिल रहा है । वहीं शो में सबसे ज्यादा टीआरपी देने वाले कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने एक बार फिर से घर से भागने की कोशिश की है । जी हां, दूसरी बार विकास ने घर से भागने की कोशिश की। दरअसल हाल ही में आपने देखा कि बिग बॉस द्वारा दिए गए लग्जरी बजट टॉस्क की वजह शिल्पा और विकास के बीच फिर से लड़ाई हुई । दोनों की लड़ाई को देखने में दर्शकों को बड़ा मजा आता है । विकास ने इसी से परेशान होकर घर से भागने का फैंसला किया । विकास घर से भागने के लिए इस कदर उतावले हैं कि वो इसके लिए 2 करोड़ रुपए दे सकते हैं । ये अमाउंट उन्हें पेनल्टी के तौर पर भरना पड़ता ।

विकास की टीम ने लग्जरी बजट टास्क में शिल्पा की टीम को हरा दिया । जिसके बाद विकास ने कहा कि उन्हें घर का नया कैप्टन बनाया जाए । लेकिन घरवालों ने उनेक बेनाफ्शा को कैप्टन बनाने के लिए कहा । ये सब तो ठीक था लेकिन विकास तब ज्यादा चिढ़ गए जब उनका नाम घरवालों ने खराब प्रदर्शन करने वाले लोगों की लिस्ट में रखा । इसके बाद विकास ने भागने का फैसला किया ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर का एक दरवाजा खुला देखकर एक बार फिर से विकास ने उस दरवाजे से बाहर भागने की कोशिश की । बिग बॉस ने विकास को खूब रोका और बाद में उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया । वहां बिग बॉस ने कहा कि अगर वो ऐसा करते हैं तो उन्हें 2 करोड़ रुपए पेनल्टी के भरने पड़ेगे । जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें इस पर विचार करने को कहा । खैर बिग बॉस के घर में विकास सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं इसमें कोई दो राय नहीं है । फिलहाल देखते हैं कि और क्या ड्रामा होता है । 

Related Posts