single-post

विकास गुप्ता से अनबन के बाद भाई ने छोड़ा घर, इस एक्टर के घर में रह रहे हैं सिद्धार्थ गुप्ता !

Nov. 1, 2018, 5:14 p.m.

कहते हैं कि रिश्ता एक कच्चे धागे के जैसा होता है। इसे हमेशा ही मजबूत करने की जरूरत होती है। लेकिन तब क्या हो जब किन्हीं दो भाईयों के बीच अनबन हो जाए और उनके रिश्ते में दरार आ जाए। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है कि विकास गुप्ता और उनके भाई के बीच। बिग बॉस के जरिए मशहूर हुए विकास गुप्ता के भाई सिद्धार्थ औऱ उनके बीच कुछ अनबन हो गई। दोनों के अनबन की खबरें इन दिनों जोरों शोरों से आ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर अनबन हुई है।

 अनबन कुछ इस कदर हुई है कि सिद्धार्थ गुप्ता अपने भाई विकास का घर छोड़कर चले गए हैँ। विकास भाई सिद्धार्थ से इस कदर नाराज हुए कि वो घर छोड़कर ही चले गए। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर पर रह रहे हैं। सुशांत विकास के काफी क्लोज है और सालों पुराने दोस्त हैं। 

ऐसे में इसीलिए सिद्धार्थ सुशांत के घर चले गए। हाल ही में विकास ने भाई सिद्धार्थ के साथ अपनी लड़ाई को लेकर कहा कि, किन दो भाईयों में झगड़ा नहीं होता है। आप इसे अलग होना नहीं सकते हैं। हम दोनों अभी भी साथ हैं। हांलाकि यह सच है कि अब हम दोनों एक घर में नहीं रहते हैं। वो सुशांत के साथ रह रहा है।

 वो कहते हैं ना कि बड़े पेड़ के नीचे छोटा पेड़ उभर के नहीं आ सकता, इसीलिए सिद्धार्थ ने अलग रहने का फैसला किया है। साथ ही विकास ने बताया कि, सिद्धार्थ अब बड़ा हो गया है, वो अपनी चीजों को हैंडल करना सीख गया है। 

अब वो आगे बढ़ना चाहता है इसीलिए सुशांत के साथ रहने चला गया है। मुझे विश्वास है कि वो सुशांत के पास रहकर बहुत कुछ सीखेगा। आपको बता दें कि अगर आप सिद्धार्थ का सोशल मीडिया देखेंगे तो साफ पता चलेगा कि वो सुषांत के घर ही रह रहे हैं।