'कुली नंबर 1' के रीमेक में ये एक्टर बनेगा विलेन, वरुण धवन और सारा की जोड़ी मचाएगी धमाल

4 weeks ago

Coolie No 1

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान अहम रोल में है। इसके अलावा अभी तक फिल्म की बाकी कास्ट रिवील नहीं की गई थी मगर अब फिल्म में विलेन के रोल को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। खबरों के अनुसार विकास वर्मा फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे। विकास इससे पहले डेविड धवन और वरुण धवन के साथ 'जुड़वा 2' में भी काम कर चुके हैं पर उनका रोल काफी छोटा था।

 एक इंटरव्यू के दौरान विकास ने कहा कि, "जब डेविड सर ने मुझे मार्च में कॉल किया और बताया कि उनके पास मेरे लिए एक रोल है, तब मैं काफी एक्साइटेड था और मेरे लिए इतना ही काफी था कि उन्होंने मुझे याद रखा। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि वो कॉल कुली नंबर 1 के लिए था मगर अब ये हो रहा है।" 

Coolie No 1

बता दें कि विकास वर्मा ने फिल्म 'मॉम' और 'राबता' में भी काम किया है। उनका कहना है कि वह वरुण धवन के बहुत बड़े फैन है।

 आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज हुआ है। शेयर किए गए टीजर पोस्टर में वरुण धवन कुली के रूप में पूरी तरह बैग यानी लगेज से ढके नजर आ रहें हैं। 

Coolie No 1

बैंकॉक में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। निर्देशक डेविड धवन ही इस फिल्म को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि वरुण एक बार फिर 90 के दशक की इस हिट फिल्म के रीमेक के लिए अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करेंगे। 

साथ ही यह फिल्म बाप-बेटे की तीसरी कोलाबोरेशन वाली फिल्म होगी। इससे पहले वरुण फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वा 2’ में अपने पिता के निर्देशन में काम कर चुकें हैं।