single-post

फिल्म छपाक में दीपिका के साथ काम करने को लेकर नर्वस हैं विक्रांत मैसी, इंटरव्यू में किया खुलासा

March 28, 2019, 12:44 p.m.

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म छपाक को लेकर दीपिका खूब छाई हुई हैं। पिछले कई महीनों से इस फिल्म की शूटिंग हो रही है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है। फैंस को दीपिका का लुक काफी पसंद आ रहा है। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर की कहानी पर बन रही है। 

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ मिर्जापुर फेमस एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं।

 

हाल ही में आई वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में  उनकी शानदार एक्टिंग ने दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं। विक्रांत ने एक इंटरव्यू में दीपिका के साथ काम करने का अनुभव बताया कि दीपिका के साथ काम करना एक अवसर ही नहीं बल्कि बड़ी जिम्मेदारी है। वो काफी खुश तो हैं पर साथ ही काफी नर्वस भी हैं। विक्रांत मैसी ने बताया कि "अभी तक दीपिका के साथ हुई रीडिंग्स और मॉक शूट्स कमाल के गए हैं।" फिल्म में विक्रांत मैसी एक सामाजिक कार्यकर्ता के रुप में दिखाई देगें। 

आपको बता दें कि आलोक लंबे समय से एसिड अटैक सर्वाइवरों के लिए काम कर रहे हैं। वो लक्ष्मी अग्रवाल  के साथ पूरी जर्नी में साथ रहें थे। आपको बता दें कि विक्रांत 2 महीनों से फिल्म छपाक की तैयारी कर रहें हैं। 

अपने रोल के लिए खास तैयारी कर रहें थे। खबरों केअनुसार विक्रांत मैसी अभी मुंबई के किसी होटल में ठहरे हैं और वहीं पर अपने अभिनय की तैयारी कर रहे थे।  वह अपने हर किरदार के लिए एक अंजान जगह पर जाकर रहते हैं और अपने कैरेक्टर की तैयारी करते हैं। फिल्म के लिए विक्रांत ने 8 किलो वजन बढ़ाया है। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।