विराट तो सुपरक्रिकेटर नहीं सुपरएक्टर भी हैं- करण जौहर

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर कोहली के प्यार के चर्चे आज आम है । दोनों के प्यार की कहानी अब पूरी दुनिया को मालुमा है । दोनों का प्यार किसी से छुपा नहीं है । दोनों अक्सर कैमरे के जरिए अपने प्यार को बयां करते ही रहते हैं । लेकिन पिछले दिनों आए एक ऐड के जरिए दोनों को लेकर कुछ ज्यादा ही खबरें आने लगी । दरअसल दोनों ने एक क्लोदिंग ब्रांड को एंडोर्स किया है । दोनों की उस ऐड में बेहद प्यार भरी कैमिस्ट्री नजर आई ।

इतना ही नहीं इसी को देखते हुए इनकी शादी को लेकर भी खबरें आई कि दोनों दिसंबर में शादी कर रहे हैं । खैर शादी होगी या नहीं ये तो आने वाले टाइम में पता चलेगा । लेकिन अब करण जौहर को विराट कोहली में एक अच्छा एक्टर नजर आने लगा है । जी हां, हाल ही में करण को विराट-अनुष्का का ये ऐड इतना अच्छा लगा कि वो खुद को रोक नहीं पाए विराट की तारीफ करने से ।

करण ने ट्विटर पर लिखा कि, अभिषेक वर्मन ने बेहद खूबसूरत ऐड डायरेक्ट किया है और विराट बेहतरीन एक्टर हैं । खैर लगता है कि करण भी इशारों ही इशारों में कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं । हो सकता है कि करण विराट को बॉलीवुड में लॉन्च करने का मन बना रहे हों । फिलहाल आप भी देखते जाइए शायद ऐसा कुछ हो ही जाए । 

Related Posts