single-post

देहरादून में जन्मदिन मना रहे हैं विराट, अनुष्का ने इस तरह दी बधाई ! देखिए तस्वीरें

Nov. 5, 2018, 12:40 p.m.

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली का जन्मदिन मनाने देहरादून गई हैं।  विराट कोहली 30 साल के हो गए हैं। अनुष्का शर्मा विराट के जन्मदिन पर कुछ ज्यादा खुश हैं और उन्होंने भगवान को विराट को दुनिया में भेजने के लिए धन्यवाद कहा है। शादी के बाद विराट पहला जन्मदिन मना रहे हैं। 

अनुष्का उन्हें अपने गुरुजी के आश्रम ले गई हैं। अनुष्का ने फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। तस्वीर में दोनों खुले आसमान के नीचे छत पर दिख रहे हैं। 

विराट-अनुष्का को जब-जब क्रिकेट और फिल्मों से छुट्टी मिलती हैं दोनों घूमने निकल पड़ते हैं। इस बार वो अपने गुरुजी के आश्रम गई हैं। 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों खूब बिजी है। जहां विराट कोहली खेल में बिजी है तो वहीं अनुष्का भी अपनी शूटिंग के चलते काफी बिजी है। लेकिन इन सबके बीच दोनों एक-दूसरे के लिए टाइम निकाल लेते है। हाल ही में अनुष्का ने अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च किया है। बिजी शेड्यूल में भी अनुष्का ने विराट के बर्थडे के लिए समय निकाला और देहरादून पहुंच गईं 

आपको बता दे इससे पहले भी विराट अनुष्का देहरादून जा चुके हैं। शादी से पहले भी अनुष्का विराट को लेकर गुरुजी के आश्रम गई थीं। खबर है कि अनुष्का और विराट दीवाली तक देहरादून में ही रहेंगे। 

विराट और अनुष्का की गुरुजी में बहुत आस्था है। आपको बता दे कि इन दोनों की शादी भी गुरुजी ने करवाई है। दोनों ही गुरुजी का बहुत कहना मानते हैं।

  विराट और अनुष्का आत्माबोध आश्रम पहुंचेगे।  दोनों ऋषिकेश में रीवर राफ्टिंग और कैम्पिंग भी करेंगे।  ऋषिकेष में ही दोनों जंगल वॉक भी करेंगे। 2017 के जनवरी में भी दोनों ने वहां नया साल मनाया था। 

इसी साल 11 दिसंबर को दोनों की शादी की पहली सालगिरह होगी । ऐसे में अनुष्का और विराट कहां घूमने जा रहे हैं इस पर सबकी नजर सकती हैं।