शादी के बाद गगनचुंबी इमारत में रहेंगे विराट-अनुष्का, 34 करोड़ का घर खरीदा !

1 years ago

 

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी हो चुकी है। दोनों ने इटली में शादी की है। 11 दिसंबर को सोमवार के दिन विराट ने अनुष्का की मांग में सिंदूर भरा। कहा जा रहा है विराट और अनुष्का दोनों ही शिव भक्त हैं इसीलिए शादी के लिए सोमवार का दिन चुना गया। खबर है कि दोनों हनीमून के लिए साऊथ अफ्रीका रवाना हो रहे हैं। वहां से लौटने के बाद दो रिसेप्शन होंगे। 21 दिल्ली को दिल्ली में शादी की दावत होगी और 26 दिसंबर को मुंबई में रखा जाएगा रिसेप्शन। शादी के बाद अनुष्का के साथ रहने के लिए विराट ने अपने लिए करोड़ों का एक अपार्टमेंट खरीद लिया है। मुंबई के वर्ली इलाके में ओंकार नाम के अपार्टमेंट में कोहली ने घर खरीदा है। कोहली का घर अपार्टमेंट के c ब्लॉक में है। कोहली को उनका घर साल 2018 के मिड में मिल जाएगा।

विराट का जब से अनुष्का से दिल जुड़ा है वो मुंबई में ही रहते हैं। शादी के बाद भी वो मुंबई में ही रहेंगे ताकि अनुष्का के बॉलीवुड करियर में कोई दिक्कत ना हो। 

 सपनों की नगरी मुंबई में विराट कोहली ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है। समुंद्र किनारे के खूबसूरत नज़ारे में अनुष्का और विराट कोहली का ये आलीशान घर है। मुंबई के लक्ज़री अपार्टमेंट की 35 वीं मंजिल पर विराट कोहली ने 34 करोड़ रुपए में फ्लैट खरीदा है। विराट का घर करीब 7000 स्कैयर फीट है। 

विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड यानी की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपना लकी चार्म समझते रहे हैं। तभी तो अपनी इस लकी चार्म के लिए कोहली ने ये आलीशान और खूबसूरत सा घर खरीदा है।

कुछ समय पहले की बात है कि मीडिया में ये खबर चल रही थी कि अनुष्का और कोहली वर्ली में एक फ्लैट बुक करने की तैयारी में लगे हुए हैं और कहा जा रहा है कि ये वही कंस्ट्रक्शन है जिसे देखने के लिए अनुष्का और कोहली एक साथ गए थे।

जिस अपार्टमेंट में विराट कोहली ने ये घर खरीदा है उसी अपार्टमेंट के 29वें मंजिल पर युवराज सिंह ने भी फ्लैट बुक करवाया है. ऐसे में विराट कोहली और युवराज सिंह दोनों एक दूसरे के पड़ोसी बन जाएंगे।

विराट और अनुष्का की बालकनी आसमान में खुलती है। उऩकी बालकनी से समंदर और पूरे मुंबई शहर का नजारा दिखेगा। विराट के इस घर में पांच कमरे हैं। घर में सभी सुविधाओं का खास ख्याल रखा गया है। विराट की पसंद को देखते हुए घर के अंदर एक जिम भी बनाया गया है ।

 

 

 

Related Posts