विराट-अनुष्का की संपत्ति के बारे में जानकर चौंक जाएंगे आप !

1 years ago

 

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों 12 दिसंबर को एक-दूजे के हो जाएंगे।  अनुष्का शुक्रवार को अपने परिवार के साथ इटली के लिेए रवाना हो चुकी हैं। ख़बरों के मुताबिक अनुष्का के पिता ने बेटी की शादी के लिए कुछ ख़ास लोगों को ही निमंत्रण दिया है, क्योंकि हर किसी को इटली ले जाना संभव नहीं है। वैसे आपको बता दें कि अनुष्का के पिता भारतीय आर्मी में आॅफिसर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि विराट ने भी शादी में शामिल होने के लिए सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह  को न्यौता दिया। अगर ख़बरों पर यकीन किया जाए तो ये जोड़ी 12 दिसंबर को इटली में शादी करेगी, क्योंकि 12 बॉलीवुड अभिनेत्री का लकी नंबर है। साल 2008 में बॉलीवुड निर्माता आदित्य चोपड़ा ने शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा को लेकर फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' बनाई थी और ये 12 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने ज़बरदस्त सफलता हासिल की और अनुष्का का बॉलीवुड में सिक्का जम गया। वह तभी से 12 दिसंबर को अपने लिए लकी मानती हैं। पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रही ये जोड़ी पसर्नल लाइफ में जितनी स्ट्रॉन्ग मानी जाती है उतनी ही प्रोफेशनल फ्रंट मतलब मनी मैटर्स में भी है। सिर्फ लग्जरी कारों की बात करें तो दोनों के पास जितनी कारें हैं उनकी कीमत करोड़ों में है।

अनुष्का की प्रॉपर्टी

एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का की कुल संपत्ति 220 करोड़ रुपये की है। एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लेती है। वहीं एक ब्रांड के लिए वह 4 करोड़ रुपये लेती हैं। अनुष्का के पास 4 महंगी कारें हैं, जिनकी कीमत 5 करोड़ रुपये है। वहीं उन्होंने 36 करोड़ का निवेश भी कर रखा है। पिछले 3 साल में इस एक्ट्रेस की संपत्ति में 80 फीसदी का इजाफा हुआ है। और अगले 3 साल में 30 फीसदी के बढ़ोतरी का अनुमान है। 

विराट की प्रॉपर्टी

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के तेज तर्रार क्रिकेटर विराट भी मनी के मामले में काफी स्ट्रॉन्ग हैं। 42 करोड़ की प्रॉपर्टी, 18 करोड़ का इनवेस्टमेंट, 9 करोड़ की छह लग्जरी कारें मिलाकर विराट की नेट वर्थ 390 करोड़ के आसपास है। रिपोर्ट्स की मानें तो विज्ञापन के लिए विराट-अनुष्का की जोड़ी की काफी डिमांड है। वैसे विराट, अनुष्का की फिल्मों में भी दिलचस्पी लेते हैं। वो अनुष्का की फिल्मों की शूटिंग के दौरान सेट पर भी नजर आए हैं।

Related Posts