पंजाबी रीति रिवाज से होगी विराट और अनुष्का की शादी !

1 years ago

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के लेकर कयासबाज़ी का दौर जारी है  प्यार के ये दोनों पंछी पहले ही इटली के लिए रवाना हो चुकें हैं  कहा जा रहा कि इटली के टक्सनी में शादी के सारे इंतजाम किए जा चुकें हैं । सूत्रों की माने तो 12 दिसंबर के दिन पंजाबी रिति रिवाजों से विराट-अनुष्का की शादी हो जाएगी। विराट और अनुष्का दोनों ही पंजाबी फैमिली से हैं। शादी के बाद मुंबई के जेडब्लू मैरियट होटल में 26 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा जहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा बॉलीवुड और राजनीति जगत से जुड़ी कई नामचीन हस्तियां शिरकत करेंगी

E24 ने शादी की लोकेशन के बारे में पता करने की कोशिश की तो मालूम चला है कि ये शादी इटली के टस्कनी राज्य में हो रही है  टस्कनी में बने 'द बोर्गो फिनेशियेटो' रिसोर्ट में शादी की सारी रस्में निभाई जाएंगी जिसके बाद शाम को एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन होगा

टस्कनी में बने 'द बोर्गो फिनेशियेटो' रिसोर्ट को मॉर्डल विला के रूप में तैयार किया गया है। विला की तरफ से जब वेडिंग वेन्यू की और जाएंगे तो वाइन यार्ड के बीचों बीच रास्ता बना हुआ है। 

 मेहमानों को वाइन यार्ड व्यू के साथ ऑपन डाइनिंग का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा। विला में खूबसूरत स्वि‍मिंग पूल भी मौजूद है।  वेडिंग वेन्यू में जिम की सुविधा भी मौजूद है।

इस विला में 22 कमरे है जिसमें 44 आराम से रह सकते है-- इस विला में गेस्ट्स शादी के साथ साथ आउटडोर और ओपन गेम्स का लुत्फ भी उठा सकते--विरूष्का की इस शाही शादी में खाने का मेन्यू भी काफी शाही रखा गया है।शादी में पंजाबी संगीत और खाने का विशेष ध्यान रखा गया है ।

टक्सनी के इसी रिसॉ़र्ट में विराट और अनुष्का अपने रिश्तेदारों के साथ ठहरे हुए हैं । लंबे समय से यहां उनकी शादी की तैयारी चल रही थी। 

 

Related Posts