एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का की शादी के बाद रणवीर सिंह ने ये प्रतिक्रिया दी

1 years ago

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी पिछले दो दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। इटली के टस्कनी में सोमवार को शादी रचाने के बाद, इस जोड़ी ने देर रात सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग का ऐलान किया।  फैन्स के साथ बॉलीवुड और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज ने जोड़ी को शादी की शुभकामनाएं दी।

 अनुष्का शर्मा के को-स्टार और कथित एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रहे अभिनेता रणवीर सिंह ने भी उनकी शादी पर प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई विराट और अनुष्का दोनों की तस्वीरों को रणवीर सिंह ने लाइक किया है। लेकिन रणवीर सिंह ने विराट अनुष्का को अलग से बधाई नहीं दी । बॉलीवुड के तकरीबन सभी स्टार्स ने इन दोनों कोे बधाई दी लेकिन रणवीर सिंह खामोश हैं।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के साथ की थी। 'बैंड बाजा बारात' के बाद इनकी जोड़ी फिल्म 'लेडिज वर्सेज रिक्की बहल' में जमी। कहा जाता है कि जब रणवीर सिंह की फिल्म 'लुटेरा' के दौरान उनकी और सोनाक्षी सिन्हा की करीबियों की खबरें उड़ी, तो अनुष्का और रणवीर के बीच दूरियां आ गईं। बाद में फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' के सेट पर रणवीर सिंह अपना दिल दीपिका पादुकोण को दे बैठे। भले ही अनुष्का-विराट का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन आज भी दोनों के बीच दोस्ती कायम है। दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी फिल्म दिल धड़कने दो में काम किया था। 

Related Posts