विराट-अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में जब बजा रणवीर सिंह का गाना तो नाराज हो गए मिस्टर कोहली !!

1 years ago

 

अनुष्का शर्मा को लेकर विराट कोहली कितने पॉज़ेसिफ हैं ये  शायद किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है । विराट आए दिन अनुष्का के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। विराट इन दिनों अपनी नयी नवेली दुल्हन अनुष्का के साथ साउथ अफ्रीका में हॉलीडे मना रहे हैं। विराट ने अनुष्का के साथ केपटाउन में क्लिक की गई इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि "केप टाउन वैसे तो एक खूबसूरत जगह है। मेरी वन एंड ओनली ने इसे और भी सुंदर बना दिया है।"

 विराट कोहली अनुष्का को लेकर इतना पॉज़ेसिफ हैं कि वो उनके एक्स-बॉयफ्रेन्ड रनवीर सिंह का नाम तो क्या..उनकी फिल्मों का गाना तक सुनना पसंद नहीं करते हैं हालांकि अनुष्का शर्मा ब्रेक-अप के बाद भी रनवीर सिंह के साथ फिल्म दिल धड़कने दो में काम कर चुकी हैं। इस दौरान अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ डेटिंग भी कर रही थीं अनुष्का के पॉज़ेसिफ हबी विराट को रनवीर सिंह के साथ उनकी पोस्ट-ब्रेकअप बॉन्डिंग बिल्कुल भी रास नहीं आती है। कुछ दिन पहले विराट और अनुष्का के वेडिंग फंग्शन में किसी ने रणवीर सिंह की फिल्म का गाना चला दिया..ये उसी फिल्म का गाना था जिसमें अनुष्का ने रणवीर सिंह के साथ ठुमका लगाया था । फिल्म बैंड बाजा बारात का ऐ वई ऐवई गाना सुनकर विराट का मूड ख़राब हो गया । विराच कोहली ने फौरन ही अनुष्का के एक्स-बॉयफ्रेन्ड का सॉन्ग रुकवा दिया.. विराट ने डीजे वालों को सख़्त फरमान भी सुना दिया कि शादी में रणवीर सिंह का गाना प्ले नहीं किया जाएगा । 

वैसे हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने ना तो दिल्ली में हुए अनुष्का शर्मा के पोस्ट- वेडिंग रिसेप्शन को अटेन्ड किया था..और ना ही उन्हें मुंबई में हुए अनुष्का और विराट के रिसेप्शन में देखा गया था। इस दौरान रणवीर सिंह दीपिका के साथ छुट्टियां मनाने विदेश चले गए थे। रणवीर सिंह अनुष्का और विराट के वेडिंग रिसेप्शन के दूसरे दिन मुंबई लौटे थे.. अब सवाल ये है कि क्या पॉज़ेसिव विराट की वजह से रनवीर सिंह अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन से दूर रहे थे..