single-post

शादी के बाद एक-दूसरे की गलतियां बताते नजर आए विराट-अनुष्का, वायरल हुआ वीडियो

Nov. 20, 2018, 12:19 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को अगले महीने की 11 दिसंबर को एक साल पूरा होने वाला है। इस मौके पर मान्यवर ब्रांड ने विराट और अनुष्का की शादी को लेकर पिछले साल एक एड शूट किया था। जहां विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से हमेशा साथ रहने का वादा किया था। इस बार भी मान्यवर ब्रांड ने एक एड बनाया लेकिन इस बार दोनों की शादी के बाद की कहानी बताई गई है। वीडियो में दिखाया गया है कि विराट और अनुष्का दोस्तों की शादी में पहुंचते हैं। 

विराट दूल्हे को और अनुष्का दुल्हन से एक दूसरे की बुराई करते हैं। लेकिन आखिरी मैं दोनों साथ कहते हैं कि हमेशा साथ रहेंगे। जिसके बाद दोनों धूमधाम से दोस्तों की शादी कराते हैं। इस एड को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस एड के जरिए अनुष्का-विराट ने अपनी वाइफ के कई खुलासे किए है। साथ ही ये वादा भी किया है कि वह हमेशा एक दूसरे का साथ हमेशा निभाएंगे।

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी समय तक रिलेशनशिप रहने के बाद पिछले साल 11 दिसंबर 2017 में इटली के टसकनी में शादी की थी। जिसके बाद मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। विराट कोहली इस साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया में रहेंगे। वो टीम इंडिया के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 3 टी-20, 4 टेस्ट और 3 वनडे खेलेगी। वहीं अनुष्का की बात करें तो अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो में बिजी है। बता दें कि फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म 'जीरो' है, फिल्म का आनंद एल. राय डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें शाहरुख खान बौने के रोल में हैं।