विराट से ज्यादा किसी और के साथ इससे प्यार करती है अनुष्का !

1 years ago

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा विराट कोहली को भूल सकती हैं लेकिन अपने प्यारे डॉगी डूड को नहीं तभी तो अनुष्का के जन्मदिन की पार्टी में विराट कोहली शामिल नहीं हो सकें लेकिन उनका पेट डूड जरूर शामिल हुआ। अनुष्का आए दिन ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी और डूड की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। उऩ्होंने तो अपने डॉगी डूड के नाम से साथ शर्मा टाइटल भी जोड़ दिया है।

अनुष्का की माने तो वो उनका डॉगी डूड शर्मा ही है जो उनके बिगड़े हुए मूड को भी ठीक कर देता है। अपने लेब्राडोर डॉग डूड के लिए अनुष्का ने कई बार शूटिंग छोड़कर घर भी आ जाती है। अनुष्का बताती हैं कि जब वो श्रीलंका में फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की शूटिंग कर रही थी तब उन्हें डूड की याद सताने लगी और वो भागी भागी वहां से चली आई।

अनुष्का ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से ये कहकर ब्रेक मांगा कि उन्हें अपने प्यारे डॉगी डूड की याद आ रही है इसलिए वो वीकेंड मनाने मुंबई जाना चाहती है और अगर वो नहीं गई तो उनका डूड उन्हें भूल जाएगा, हालांकि अनुष्का को जिस बात का सता रहा था डर वो सच निकला ।

काफी दिनो बाद जब वो अपने घर लौटी तो उनका डॉग उन्हें पहचान नहीं रहा था और उनपर भौकने लगा . इस वजह से अनुष्का अब ज्यादा दिनों तक अपने डूड से अलग नहीं रहती । भले ही वो विराट से महीनोॆं दूर रह लें लेकिन डूड से दूर नहीं रहती।    

Related Posts