विराट की दुल्हन बनने के लिए अनुष्का इटली रवाना, विराट दिल्ली से पकड़ेंगे फ्लाइट !

1 years ago

 

अनुष्का और विराट की वेडिंग मिस्ट्री सॉल्व होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में अनुष्का के मीडिया मैनेजर ने विराट के साथ इटली के मिलान में होने वाली उनकी शादी ख़बरों से इनकार किया था लेकिन अब 7 दिसंबर की रात अनुष्का जिस तरह से विद फैमली विदेश जाते हुए देखी गईं.. उसके बाद विराट के साथ उनकी सीक्रेट शादी की ख़बरें ज़ोर पकड़ने लगीं हैं हालांकि एयरपोर्ट पर अनुष्का ने अपनी शादी पर बिल्कुल भी मुंह नहीं खेला ।

लेकिन हम आपको बताते हैं कि अनुष्का की शादी की बात बिल्कुल पक्की है। 7 दिसंबर की रात अनुष्का अपनी पूरी फैमली के साथ इटली रवाना हुईं.. इस दौरान उनके पिता अजय कुमार शर्मा, मां अशिमा और भाई कर्णेश शर्मा को साथ में काफी बड़े-बड़े सूटकेस ले जाते देखा गया.... हालाकिं अनुष्का की शादी पर ना तो उनकी मम्मी ने कुछ बोला.. और ना ही अनुष्का के पापा और भाई ने कोई बयान दिया ।  अनुष्का जब अपनी फैमली के साथ इटली के लिए रवाना हुईं तो उनके साथ उनके फैमली गुरू महाराज अनंत बाबा  भी मौजूद थे। ये वही पंडित जी हैं जो पिछले साल अनुष्का-विराट की उत्तराखंड वाली मुलाकात या कहें दोनों की रोका सेरेमनी में भी मौजूद थे । अनुष्का को लेकर इटली निकलने से पहले उनके मम्मी पापा ने पड़ोसियों को सेलिब्रेशन का इन्वीटेशन भी दिया है.. हालांकि हर कोई इटली तो नहीं पहुंच पाएगा.. लेकिन मुंबई में होने वाले फंक्शन्स में उन्हें ज़रूर बुलाया जाएगा । 

कहा जा रहा है कि अनुष्का के पापा ने अपने पड़ोसियों को फोन कर शादी के लिए निमंत्रण भेजा है।  विराट के कोच, राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है। उन्होंने शादी का हवाला देकर छुट्टी की मांग की है जब उनसे पूछा गया कि किसकी शादी है तो उन्होंने कहा- उनके भतीजे की । विराट  कोहली ने भी पर्सनल रीज़न बताकर क्रिकेट से ब्रेक लिया था। उन्होंने बीसीसीआई को छुट्टी की एप्लीकेशन  भेजी थी।  आपको बता दे कि विराट और अनुष्का की वेडिंग सेलिब्रेशन्स की शुरुआत इटली में होगी..और दूसरे सेलिब्रेशन्स मुंबई में होंगे।  

22 दिसंबर को होने वाले ग्रांड रिसेप्शन के लिए मुंबई में एक आलीशान फाइव स्टार होटल भी बुक हो चुका है। अब ये शादी की तैयारी नहीं है तो फिर और क्या है। इटली निकलने से पहले फैशन डिज़ाइनर सब्ब्यासाची अनुष्का के घर गए थे। सब्यसाची अनुष्का की शादी के जोड़े का नाप लेकर आए थे । विराट और अनुष्का देश के पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं। इनकी शादी की खबर में फैंस को दिलचस्पी है लिहाजा इन दिनों हर तरफ बस विराट - अनुष्का की शादी की चर्चा है।   

Related Posts