PICS - विराट और अनुष्का सिडनी में कुछ इस तरह से मना रहे हैं नए साल का पहला दिन

2 weeks ago

विराट कोहली और अनुष्का नए साल के मौके पर एक साथ हैं। एक खिलाड़ी और एक हसीना ऑस्ट्रेलिया में नए साल का जश्न मना रहे हैं।  विराट कोहली और अनुष्का 1 जनवरी को ऑस्ट्रेलियन प्राइम मिनिस्टर के घर पहुंचे। वहां उन्हें लंच पार्टी दी गई। इस मौके पर अनुष्का पिंक ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

1 जनवरी को विराट और अनुष्का ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ नए साल का जश्न मनाया। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को वहां बुलाया गया था। 

नए साल के मौके पर इस जोड़ी ने एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है और अपने फैंस को बधाई दी है। पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में न्यू ईयर मना रहीं अनुष्का काफी खुश नजर आ रही हैं। 

सोमवार को दोनों नए साल का जश्न मनाने सिडनी के लिए रवाना हुए थे। इस बात की जानकारी विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का संग एक फोटो शयर करके दी थी। 

वहीं अब दोनों की खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आई है। सिडनी में दोनों ने नए साल का जोरदार स्वागत किया। 

इन तस्वीरों में दोनों सिडनी की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे है। वहीं दूसरी तस्वीर में अनुष्का विराट को हग करती नजर आ रही है। विराट ने अपने इस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है "सभी को नए साल की शुभकामनाएं, वापस मेरे घर से लेकर सारी दुनिया तक, सीधे ऑस्ट्रेलिया से सभी को नया साल मुबारक हो और ईश्वर सभी का ख्याल रखे।बता दें कि रविवार को भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट 137 रन से जीता था। इस शानदार जीत के बाद अब विराट अपनी पत्नी के लिए पूरा-पूरा वक्त निकाल रहे है। 

नए साल के मौके पर विराट अनुष्का के साथ सिडनी में नया साल मना रहे है। पिछले कुछ दिनों से अनुष्का पति के साथ  ऑस्ट्रेलिया में समय बिता रही है। 

 बता दें कि अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी, हालांकि यह कुछ खास कमाई नहीं कर सकी। 

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के काम की जमकर तारीफ हुई है। एक्ट्रेस ने फिल्म में शारीरिक रूप से अक्षम लड़की का किरादर निभाया है। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ है। 

शाहरुख ने फिल्म में एक बौने की भूमिका निभाई थी और वह लीड रोल में है। आनंद एल. राय निर्देशित इस फिल्म का बजट तकरीबन 200 करोड़ रुपये था। बता दें कि शादी के बाद तो दोनों का रिश्ता औऱ भी मजबूत हो गया है। 

दोनों ही एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। जब भी इस कपल को वक्त मिलता है तो दोनों साथ में टाइम स्पेंड कर लेते हैं। हालांकि दोनों ही अपने अपने कामों में काफी व्यस्त रहते हैं। लेकिन दोनों काम के बीच में एक दूसरे के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं।