क्या विराट कोहली 'द जोया फैक्टर' से कर रहें है डेब्यू?

1 week ago

फिल्म 'द जोया फैक्टर' 20 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सोनम कपूर, दुलकर सलमान, अंगद बेदी और संजय कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का प्रमोश्नल वीडियो आउट हो गया है। वीडियो को देखकर यहा आपको सबसे बड़ी गलत फहमी हो सकती है। क्योकि गौरव बिल्कुल विराट जैसा लग रहे है। जिसके बाद फैंस को यही लगने लगा कि प्रमोश्नल वीडियो में विराट कोहली है।

 लेकिन आपको बता दे कि प्रमोशनल वी़डियो में टिक टॉक स्टार गौरव अरोड़ा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में गौरव विराट कोहली का लुक लिए हुए ड्रेसिंग रूम में हाथ में बल्ला पकड़े अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। तभी कमेंट्री सुनाई देती है, "इंडिया के दोनों ओपनिंग बैट्समैन हो चुके हैं डग पर आउट। अब कैप्टन आएंगे।" 

फिल्म का ट्रेलर फैंस के दिल को काफी छू रहा है। सोनम कपूर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी हैं और उनके पति आनंद आहूजा काम को लेकर बाहर गए हुए हैं। अंधविश्वास और फर्जी मान्यताओं पर चोट करती सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म का गाना लकी चार्म तेजी से पॉपुलर हो गया है। 

जोया फैक्टर फिल्म उपन्यासकार अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है और दोनों का शीर्षक भी एक ही है। 'द जोया फैक्टर' एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया सोलंकी है। जाहिर है फिल्म में सोनम, जोया के किरदार को निभा रहीं हैं। फिल्म में उन्हें क्रिकेट की देवी के तौर पर दिखाया गया है।

 टीम इंडिया के लिए वो बहुत लकी होती हैं। उनका किरदार फिल्म खूबसूरत की सोनम की याद दिलाता है। लंबे समय बाद सोनम की कोई फिल्म आ रही है। शादी के बाद ये उनकी तीसरी फिल्म है। सोनम की पिछली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फ्लॉप हो गई थी।

 बता दें कि यह फिल्म 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट तीन बार टल चुकी है। पहले यह फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद फिल्म के रिलीज के लिए 14 जून की तारीख को निर्धारित किया गया। 

अब फाइनली यह 20 तारीख को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अभ‍िषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा फॉक्स स्टार स्टूडियो ने संभाला है।