विराट कोहली के डुप्लीकेट की तस्वीर वायरल, लोग कह रहे हैं धूप में निकला ना करो अनुष्का के राजा !

2 weeks ago



विरोट कोहली अपने खेल की वजह से इंडिया के दिल पर राज करते हैं। विराट युवाओं में काफी पॉपुलर हैं। इन दिनों वो आईपीएल खेल रहे हैं और लगातार खबरों में बने हुए हैं इसी बीच उनके एक डुप्लीकेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। विराट का ये  डु्प्लीकेट बिल्कुल उनकी ही तरह दिखता है। ये बात और है कि ये उनकी तरह मॉडर्न नहीं है। ये शख्स गांव का रहने वाला है। गले में गमछा डाले मासूमियत से खड़े इस शक्स को शायद ये भी न पता हो कि उसकी शक्ल किससे मिलती है। 



 सोशल मीडिया पर जो भी इसे देख रहा है वो चौंक जा रहा है। वहीं कई लोग जमकर मजाक भी कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि विराट की ये हालत आईपीएल में कई मैच हारने के बाद हो गई है तो कोई ये कह रहा है कि धूप में निकला ना करो अनुष्का के राजा गोरा रंग काला ना पड़ जाए। 




कुछ लोग ये कह रहे हैं कि धूप में क्रिकेट खेल-खेलकर विराट की ऐसी हालत हो गई है। कुछ कमेंट्स ऐसे भी जिसमे कहा जा कहा है कि शादी के बाद विराट की क्या हालत हो गई है। 





विराट के डुप्लीकेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है जिसकी भी नजर विराट के डुप्लीकेट पर पड़ रही है उसे हंसी छूट जा रही है। आपको बता दें कि विराट का एक और डुप्लीकेट है। वैसे तो विराट के कई हमशक्ल समय-समय पर सामने आते रहते हैं। इसमें से एक और नाम है प्रिंस बदोनिया। प्रिंस को देखकर विराट कोहली के फैन भी हैरान हो जाते हैं। कई बार दूर से लोग उन्हें विराट कोहली ही समझ लेते हैं। 



 जब एक बार प्रिंस टीम इंडिया का मैच देखने गए थे तब उनपर कैमरा फोकस किया था। उस दौरान मैदान में जिसने भी विराट के डुप्लीकेट को देखा वो हैरत में पड़ गया। स्क्रीन पर अपने हमशक्ल को देख विराट भी चौंक गए थे। विराट उस समय मैदान में खेल रहे थे। स्क्रीन पर प्रिंस को देखकर वह जोर-जोर से हंसते लग गये थे। विराट ने अपने नए डुप्लीकेट को देखा है या नहीं इसकी जानकारी अभी नहीं है लेकिन अगर विराट अपने ग्रामीण हमशक्ल को देखेंगे तो जरूर सकते में आ जाएंगे, वहीं अनुष्का का रिएक्शन भी देखने लायक होगा।