एक दूजे के हुए कोहली और अनुष्का, इटली में लिए सात फेरे- रिपोर्ट

1 years ago

 

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक-दूजे के हो गए हैं। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक दोनों इटली में सात फेरे लेते हुए शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। वेबसाइट फिल्मफेयर के मुताबिक दोनों ने आज इटली के मिलान शहर में शादी की है। जानकारी के मुताबिक शादी के समारोह में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंडुलकर और फिल्मी दुनिया से शाहरुख खान के इसमें शामिल होने की खबर है। खबरों के मुताबिक 26 दिसंबर को मुंबई को शादी का रिसेप्शन होगा। इसी बीच ये खबर आ रही है कि  विराट और अनुष्का ने शनिवार को ही शादी कर ली है।  एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने सोशल मीडिया पर इस खबर को ट्वीट कर जानकारी दी है। ट्विट में लिखा गया है कि विराट अनुष्का ने शादी कर ली है और इस शादी की आधिकारिक घोषणा 15 दिसंबर को होगी। 

Virat and Anuskha are already married but the official announcement will be on 15th December. Mark this tweet! #ViratWedsAnushka#VirushkaWEDDING

— Abhishek (@Abhi_ggmu) December 11, 2017

हालांकि अनुष्का या विराट की ओर से शादी को लेकर अब तक कोई खबर नहीं आई है। अनुष्का अपने परिवार और गुरूजी के साथ विदेश में हैं तो वहीं विराट और उनका परिवार भी विदेश रवाना हो चुका है। विराट अनुष्का की शादी को लेकर तमाम खबरें आ रही हैं इसी बीच उनकी शादी को लेकर ये खबर भी आ रही है कि दोनों ने 10 दिसंबर को ही शादी रचा ली है। 

 

Related Posts