फिल्म जीरो देख विराट कोहली ने इस अंदाज में की पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफ

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों खूब चर्चा में है। इसका कारण है फिल्म जीरो में अनुष्का का रोल। जिसे देख पति कोहली ने भी पत्नी के काम की तारीफ कर डाली। 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म जीरो को मिले-जुले रिस्पॉन्स मिल रहे है। बीते दिनो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मॉल में देखा गया था। जहां दोनों फिल्म 'जीरो' देखी।

जिसके बाद विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर ट्विट करते हुए फिल्म और अनुष्का की तारीफ की है। विराट ने लिखा ‘मैं फिल्म जीरो देखी और मेरा बहुत मनोरंजन हुआ। फिल्म देखने के बाद मुझा बहुत मजा भी आया। सबका अभिनय फिल्म में अच्छा था। मुझे अनुष्का शर्मा का काम भी बहुत अच्छा लगा। अनुष्का शर्मा का किरदार देखने के बाद मुझे लगा उनका रोल काफी चैलेंजिंग था। इसके लिए उन्होंने शानदार एक्टिंग की है।

इस शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने थियेटर पर हालांकि अच्छी ओपनिंग की और इस साल रिलीज वाले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली आठवीं फिल्म बन गईं। जहां पहले दिन फिल्म ने  20.14 करोड़ रुपये बटोरे थे वहीं दूसरे दिन फिल्म में 18.22 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके बाद दो दिनों में बउया सिंह शाहरुख खान ने 38.36 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्सड रिव्यूज मिले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आई हैं। फिल्म जीरो को देख हर कोई किंग खान से मिलना चाहता है फिर चाहे वो फैंस हो या नोबेल विजेता मलाला युसुफजई हो। नोबेल विजेता मलाला युसुफजई ने भी 'जीरो' की तारीफ की है और कहा है कि वह शाहरुख से मिलना चाहती हैं।

फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्सड रिव्यूज मिले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आई हैं। इस फिल्म को इंडिया में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि अगर कमाई के लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने भले ही लो-स्टार्ट किया है। लेकिन फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई करेगी। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर फेक रिव्यूज भी वायरल हुए थे।