...तो इस शख्स की वजह से अनुष्का और विराट ने इंडिया के बजाय इटली में शादी की !

1 years ago

 

11 दिसंबर को विराट और अनुष्का फाइनली शादी के बंधन में बंध गए। विराट और अनुष्का की शादी इटली के टस्कनी में काफी गुपचुप तरीक़े से हुई। विराट और अनुष्का की शादी में कुछ ही लोग शामिल हुए जिसमें दोनों की फैमली मेम्बर्स और क्लोज़ फ्रेन्ड्स थे। 11 दिसंबर की शाम तक कोई भी दावे के साथ नहीं कह पा रहा था कि विराट और अनुष्का शादी करने जा रहे हैं लेकिन शादी के फौरन बाद जैसे जैसे दोनों की वेडिंग पिक्चर्स मीडिया में आनी स्टार्ट हुई वैसे वैसे विराट और अनुष्का की इटली वेडिंग की तस्वीरें साफ हो गईं। 

 

हालांकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहले इंडिया में ही शादी करने वाले थे. दोनों के बीच देसी वेडिंग को लेकर काफी बातचीत भी हो चुकी थी। विराट और अनुष्का की शादी दिल्ली या मुंबई में कहीं भी हो सकती थी लेकिन  एक शक्स ने बीच में आकर विराट और अनुष्का  के देसी वेडिंग प्लान को बदल दिया। उस शक्स के कहने पर प्यार के इन पंछियों ने शादी करने के लिए इंडिया के बजाए इटली को चुन लिया । अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर कौन है वो इंसान जिसकी वजह से चेन्ज हो गया विराट और अनुष्का का देसी वेडिंग प्लान.. तो फिर सुनिए वो शक्स कोई और नहीं बल्कि रानी मुखर्जी के हस्बैन्ड और यशराज बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा हैं।

हम आपको याद दिला दें कि 2008 में आदित्य चोपड़ा की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में क़दम रखा था। इसके बाद अनुष्का ने यशराज बैनर की फिल्म बदमाश कंपनी, बैन्ड बाजा बारात, जब तक है जान और सुल्तान में भी काम किया । अनुष्का आज भी कैमरा-शाई आदित्य चोपड़ा की बात काफी मानती हैं। वो अपनी ज़िन्दगी के अहम डिसीज़न लेने से पहले रानी मुखर्जी के हस्बैन्ड से सलाह मश्विरा करना नहीं भूलती हैं.. ख़बर है कि जब अनुष्का ने आदित्य चोपड़ा को अपनी शादी की ख़बर सुनाई थी तो रानी के मिस्टर इंडिया यानि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें इंडिया के बजाए इटली में शादी करने की नसीहत दे दी थी। आदित्य ने अनुष्का को समझाया था कि इंडिया में शादी करोगी तो तमाशा बन जाएगा। 

 

दरअसल आदित्य चोपड़ा ने भी साल 2014 में  21 अप्रैल को रानी मुखर्जी के साथ इटली में ही शादी की थी.. कैमरा शाई आदित् चोपड़ा ने रानी के साथ सात फेरे लेने पहले तक किसी को कानों-कान अपनी शादी की ख़बर नहीं लगने दी थी। अपनी शादी को ऐसे छुपाया कि आजतक शादी की एक तस्वीर बाहर नहीं आई। लोग ये देखने को तरस गए कि रानी जब दुल्हन बनी तो कैसी दिखी थी ।   

Related Posts