विराट-अनुष्का ने यहां मनाई है अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सिरी, नजर आया बेहद ही रोमांटिक अंदाज़

1 months ago

बॉलीवुड के सबसे क्यूट और बेहतरीन कपल्स की लिस्ट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का नाम आता है। बीते दिनों ही 11 दिसंबर को दोनों की शादी को पूरा 1 साल हुआ है। दोनों ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सिरी को विदेश में मनाया है। अनुष्का और विराट ने बेहद शानदार तरीके से पहली सालगिरह को सेलिब्रेट किया है। पहली सालगिरह थी इसलिए ऐसे सेलिब्रेशन बनता भी है। दोनों ने अपनी एनिवर्सिरी को ऑस्ट्रेलिया में मनाई। जहां ये दोनों एक खूबसूरत रोमांटिक डेट पर गए। Perth Picnics & Events नाम की एक कंपनी ने इनके इस स्पेशल डे को ऑर्गेनाइज किया। इस कंपनी ने अपनी पोस्ट में कहीं भी विराट-अनुष्का के नाम का जिक्र नहीं किया है। 

लेकिन उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, एक स्पेशल पहली शादी की सालगिरह वाली पिकनिक। हम खुश हैं कि हमने उनके लिए ये सब किया। बहुत ही सुंदर शाम रही, उनके लिए डॉलफिन्स बाहर आए। बता दें कि इस कंपनी ने इस पोस्ट में दोनों का जिक्र नहीं किया है। लेकिन इशारों ही इशारों में बताया है कि विरुष्का की वेडिंग एनिवर्सरी थी ये। वहीं साथ में इस कंपनी ने पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में एक लेक के किनारे व्हाइट फूलों से सजी स्टेज दिख रही है। और डाइनिंग टेबल लगी दिख रही है। 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की वेडिंग एनिवर्सिरी यहीं रही और खास रही। बीते दिनों ही विरुष्का ने एनिवर्सिटी पर एक वीडियो और तस्वीरें शेयर की। इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया था।  जिसमे दिखाया गया है कि विराट शादी में किस तरह रोमांटिक हुए थे। इस वीडियो कि शुरुआत विराट की आवाज से होती है वह कहते है मेरी वाइफ...क्या मैं इसे दोबारा बोल सकता हूं...मेरी वाइफ। 

इसके अलावा विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि- यकीन नहीं होता कि एक साल हो गया। क्योंकि ऐसा लगता है कि ये कल की ही बात है। वक्त कैसे उड़ा चला जाता है ना। शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरी बेस्ट फ्रेंड और मेरी सोलमेट। तुम हमेशा के लिए मेरी हो। खैर अब दोनों की शादी को 1 साल हो गया है। दोनों इटली में शादी की थी।