आज मुंबई में दूसरा ग्रांड रिसेप्शन देंगे विराट-अनुष्का, सितारों से सजेगी शाम, जानिए ?

11 months ago

हाल ही में मशहूर स्टार कपल विराट-अनुष्का ने शादी की है । दोनों ने इटली के मिलान शहर में शादी की । जिसके बाद हाल ही में दिल्ली में दोनों ग्रेंड रिसेप्शन दिया । जिसके बाद अब 26 दिसंबर को दोनों मुंबई में रिसेप्शन देंगे । जी हां, दिल्ली के बाद अब इस स्टार कपल का अगला पड़ाव मुंबई है । जहां ये दोनों अपनी शादी का दूसरा ग्रांड रिसेप्शन देंगे ।

Image result for the saint regis mumbai

मुंबई रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत इनकी इस खुशी में शरीक होंगा। मुंबई के द सेंट रेजिंस में दोनों एक शानदार रिसेप्शन देने वाले हैं । खबरों के मुताबिक ये रिसेप्शन 'द सेंट रेगिस' होटल में होने वाला है। सेंट रेगिस के 11वें फ्लोर पर स्थित एस्टर बॉल रूम में ये रिसेप्शन रखा गया है ।बॉल रूम के अलावा एस्टर टेरिस में भी कुछ व्यवस्था की गई है । रिसेप्शन रात 8 बजे शुरू होगा ।  3,906 स्क्वायर मीटर में बने इस होटल का टावर भारत का सबसे ऊंचा टावर है।

Image result for the saint regis mumbai

इस लग्जरी होटल में 395 कमरे हैं, जिसमें 27 सूट्स और 39 रेजिडेंशियल सूट्स हैं। इस सभी सूट्स से अरब सागर का शानदार नजारा दिखता है । इतना ही नहीं इस होटल से मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया भी नजर आता है ।

Image result for the saint regis mumbai food

इस होटल में एशियन,जापानी, और इंडियन फूट के अलावा बाकी खाना भी मिलता है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरी दुनिया में टोटल 61 'द सेंट रेगिस' होटल हैं । जिनमें से एक मुंबई में है । फिलहाल दिल्ली के ताज होटल के बाद अब मुंबई के इस आलीशान होटल में विराट-अनुष्का का ग्रांड रिसेप्शन होने जा रहा है।

Related image

वहीं इनके गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड से शाहरूख, आमिर और सलमान के अलावा कई एक्टर एक्ट्रेस और डायरेक्टर प्रोड्यूसर भी इस रिसेप्शन में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा पूरी टीम इंडिया को भी इस पार्टी का न्योता मिला हुआ है । सचिन तेंदुलकर जो दिल्ली रिसेप्शन में निजी वजहों से नहीं आए थे, वो भी पार्टी में जाएंगे । बीसीसीआई के अफरसों को भी इस पार्टी का न्योता मिला है ।

Related Posts