स्कैंडल में फंसे TV के 'श्रीकृष्ण', इंडोनेशियन मॉडल ने शेयर किया प्राइवेट VIDEO

1 years ago

 

 

टीवी शो 'द्वारिकाधीश-भगवान श्री कृष्णा' में लीड रोल प्ले करने वाले टीवी एक्टर विशाल करवाल एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गए हैं।  विशाल ने कुछ साल पहले इंडोनेशिया के एक सीरियल में काम किया था। हाल ही में एक इंडोनेशियन मॉडल ने विशाल के  बेडरूम वीडियो शेयर कर ये दावा किया है कि वो उनके साथ गहरे रिलेशनशिप में है।  मॉडल का नाम गेब्बी वेस्ता है।

इस वीडियो में गेब्बी विशाल को बेड टी देतीं दिख रही हैं। वहीं विशाल बेड में सेमी न्यूड होकर लेटे दिख रहे हैं। हालांकि, वीडियो में इंडोनेशियन  शक्ल नहीं दिखाई देती, सिर्फ उनकी आवाज सुनाई देती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गेब्बी ने इंडोनेशिया की लोकल भाषा में एक बड़ा सा स्टेटस भी लिखा है। जिसमें उन्होंने विशाल और अपने रिलेशन के बारे में लिखा है। 

इस वीडियो में को शेयर करते हुए गेब्बी ने इंडोनेशिया की लोकल भाषा में एक बड़ा सा स्टेटस भी लिखा है। जिसमें उन्होंने विशाल और अपने बारे में लंबी चौड़ी बातें लिखी हैं। इस मुद्दे पर विशाल का कहना है कि  पिछले हफ्ते मैं इंडोनेशिया में था और जब मैं इंडिया वापस आया तो मुझे ये खबर सुनने को मिली। विशाल का कहना है कि उस लड़की ने मेरे बारे में ये लिखा है कि वो मुझसे सिंगापुर में मिली थी और 2 सालों से हम रिलेशनशिप में है। ये सब बातें मुझे मेरे एक इंडोनेशियन फ्रेंड ने बताई है। सच तो यह है कि मैं कभी सिंगापुर गया ही नहीं। आप मेरा पासपोर्ट चैक कर सकते हैं और ना ही मैं इस लड़की से कभी मिला हूं। मुझे घूमना पसंद है, हाल ही में यूरोप ट्रिप गया था जहां कई फ्रेंड्स ने मेरे साथ फोटोज क्लिक कराईं। इसका क्या ये मतलब है कि मेरे उनके साथ रिश्ता है। 

इस मामले में विशाल खुद को लाचार महसूस कर रहे हैं। अगर वो इंडिया में होते तो उस मॉडल पर जरूर केस करते। विशाल ने उस इंटरनेट पर वायरल हो रहे उस वीडियो को भी देखा है। उनका कहना है कि  वीडियो में वो नहीं है बल्कि वो कोई और है। आपको बता दें कि विशाल करवाल शादी शुदा है और इस वीडियो से उनकी मैरिड लाइफ में परेशानी आ सकती है। 

 

Related Posts