VIDEO- 'नच बलिए 9' में Ex बॉयफ्रेंड विशाल को मधुरिमा ने मारा थप्पड़, फिर हुई दोनों में झड़प

3 weeks ago

नच बलिए 9 टीवी पर आ चुका है लेकिन ये शो दर्शकों के बीच पहचान नहीं बना पा रहा है। सलमान खान इस बार इस सेलिब्रिटी कपल डांसिंग रियलिटी शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान इससे पहले कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर चुके हैं और अब वो इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। लेकिन ये शो दर्शकों के बीच खास जगह नहीं बना पा रहा है। सलमान ने शो में एक्स कपल्स की जोड़ियों को भी रखा है। कई टीवी की दुनिया के सितारे हैं जो अपने एक्स के साथ आए हैं। लेकिन शो में एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी खूब सुर्खियों में है। 

जब से शो शुरू हुआ है तभी से दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आ रही हैं। अब लीजिए एक बार फिर से ऐसी खबर आई है कि जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में इस शो के सेट पर मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ मारा है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मधुरिमा ने विशाल को रिहर्सल के दौरान थप्पड़ मारा है।

मधुरिमा ने विशाल को थप्पड मारा तो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया गया है कि, दोनों ही रिहर्सल कर रहे थे कि इसी बीच दोनों के बीच कुछ बात हुई है। इसी दौरान मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ रसीद कर दिया। इतना ही नहीं मधुरिमा विशाल को चांटा मारने के बाद जोर से धक्का भी देती दिख रही हैं।

 विशाल-मधुरिमा पूरी टीम के सामने ही रिहर्सल कर रहे थे। उनके साथ उनके कॉरियोग्राफर्स भी मौजूद थे। वैसे ये पहली बार नहीं है जब इन दोनों के बीच शो के सेट पर हंगामा हुआ हो। इससे पहले भी दोनों के बीच खूब कहासुनी हो चुकी है। दोनों जब से शो में आए हैं इनके बीच हर हफ्ते कुछ ना कुछ होता ही रहता है।