एक्टर विवान भटेना बने पापा, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

5 days ago

vivan bhatena

टीवी और फिल्मों की दुनिया के जाने-माने एक्टर विवान भटेना के घर इन दिनों नन्हा मेहमान आया हैं। विवान भटेना पापा बन गए हैं। उनकी वाइफ निखीला ने एक बेटी को जन्म दिया है। पिता बनने के बाद विवान सातवें आसमान पर हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली तस्वीर शेयर की हैं जिसमें उनकी क्यूट बेटी नजर आ रही है। फोटो शेयर के साथ उन्होंने  बेटी के नाम का भी खुलासा किया हैं।  

Vivan Bhatena wife

विवान ने बेटी का नाम निवाया रखा है। निवाया के बारे में उन्होंने बात की और उनकी तारीफ में कुछ शब्द कहे। उन्होंने ठीक उसी अंदाज में निवाया का परिचय कराया जिस तरह से गेम ऑफ थ्रोन्स में Daenerys Targaryen के किरदार को इंट्रोड्यूज किया गया था। बता दें कि निवाया का जन्म 9 जून को हुआ। जो तस्वीर विवान ने शेयर की उसमें न्यूली बॉर्न गर्ल सोती हुई नजर आ रही है।

विवान की बात करें तो उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। पहले तो वे कुछ एड में नजर आए थे। विवान, फाल्गुनी पाठक के पॉपुलर वीडियो सॉन्ग मैंने पायल क्यों खनकाई में नजर आए थे। गाने को आज भी खूब पसंद किया जाता है। वे क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे पॉपुलर धारावाहिकों में भी नजर आ चुके हैं। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो और विज्ञापनों में काम किया।

Vivan Bhatena movies

 उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म चक दे इंडिया से रखा था।  इस फिल्म में उन्होंने क्रिकेटर अभिनव की भूमिका अदा की थी। इसके बाद वह आमिर की तलाश और सलमान निर्मित हीरो में नजर आ चुके हैं।  एक बार फिर से वह आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल में नजर आने वाले हैं।

vivan daughter

हेट स्टोरी 4, जुड़वा, दंगल, अमावस, चक दे इंडिया और रब ने बना दी जोड़ी जैसी फिल्मों में काम किया है। अब वे अक्षय कुमार के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं। वे सूर्यवंशी फिल्म में काम करते नजर आएंगे। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे।vivan bhatena movies