विवेक ओबेरॉय को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। शुक्रवार यानी कल को विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम मोदी रिलीज होने जा रही हैं जिसके चलते विवेक चर्चा में हैं। देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म को लेकर बीते दिनों से जमकर विवाद हो रहा है। 

फिल्म को लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई है। फिल्म रिलीज होने से महज 2 दिन पहले ही इसका नया ट्रेलर आया है जो कि वाकई बेहद दमदार है। इस ट्रेलर को बिल्कुल नए तरीके से पेश किया गया है। फिल्म का ये ट्रेलर बेहद ही खास है और नया है। पहले ट्रेलर के मुताबिक ये काफी अच्छा है।

 इस बार फिल्म के ट्रेलर में सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के लुक को भी दिखाया गया है। वहीं इसके साथ ही फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर काफी मजबूत नजर आ रहा है। इसके अलावा फिल्म का म्यूजिक और इसके डायलॉग्स भी बेहद दमदार है।

अब खबर है कि विवेक को हाल ही में फोन पर धमकियां भी मिली हैं माना जा रहा है कि विवेक को धमकी मिलने का कारण पीएम मोदी की बायोपिक में लीड रोल निभाना है। इन धमकियों को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक ओबरॉय को सुरक्षा देने का फैसला किया है।

दरअसल इंटेलीजेंस के इनपुट्स के बाद विवेक की सुरक्षा को बढ़ाया गया है। विवेक के पास अब दो कांस्टेबल तैनात है। इन कान्स्टेबल्स को मुंबई पुलिस की  प्रोटेक्शन और सिक्योरिटी ब्रांच ने उपलब्ध कराया है। जूहु पुलिस ने विवेक ओबेरॉय को ये सुरक्षा प्रदान की है।

हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित मीम को लेकर सुर्खियों में हैं जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। जिस फोटो को विवेक ने शेयर किया था, वह तीन फोटो को मिलाकर बनाई गई थी। इसमें सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, वे खुद और आराध्या की अलग-अलग स्टेजेज की तस्वीरें थीं। एक तस्वीर पर ओपिनियन पोल लिखा हुआ था।

 दूसरी पर एग्जिट पोल लिखा था और तीसरी पर रिजल्ट लिखा हुआ था। इस मामले पर जब सोमवार को उनसे सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा था कि मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगू। लेकिन लोगों के गुस्से और महिला आयोग की सक्रियता के बाद विवेक बैकफुट पर आ गए और उन्होंने माफी मांगते हुए विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया था।