single-post

PM मोदी बनने के लिए विवेक ओबेरॉय को रोज लगते थे 6 घंटे, देखिए वीडियो

April 3, 2019, 6:36 p.m.

चुनावी हवाएं इस वक्त पूरे देश में चल रही है। जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले है। वहीं इऩ चुनावों का इस बार फिल्मी कनेक्शन भी बेहद खास है। क्योकि एक ओर जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स सियासत मैदान में उतर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर विवेक ऑबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर आ रहे हैं। पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक उन्हीं का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म को लेकर इन दिनों खूब खबरें आ रही हैं। साथ ही फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी भी हो रही है। हाल ही में विवेक न्यूज 24 औऱ E 24 के स्टूडियो पहुंचे थे। इस दौरान विवेक ने अपनी फिल्म को लेकर कई बातें की। फिल्म के बारे में विवेक ने कई दिलचस्प बातें बताईं। विवेक को पीएम का लुक लेने में काफी वक्त लगता था। 

विवेक ने बताया है कि उन्हें पीएम बनने में 6 घंटे लगते थे। उन्हें करीब 6 घंटे का मेकअप लेना पड़ता था। जिसके बाद वो कहीं जाकर पीएम बन पाते थे। कुछ लोगों को उनका यह लुक पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि वो पीएम मोदी की तरह नहीं लग रहे हैं। उन्होंने बताया पीएम बनने के लिए काफी मेहनत की थी। उनकी मेकअप टीम घंटों तक मेकअप करती थी और उसके बाद 2 घंटे मेकअप उतारने में भी लग जाते थे। विवेक ने साथ ही ये भी कहा कि, उन्होंने पीएम बनने के लिए उनकी बोली और भाषा की बजाय उनके इमोशन को कैरी किया है। जिसमें वो उनकी तरह थोड़ा चल सकें औऱ साथ ही जब वो बात करते हैं तो किस तरह के शब्दों का प्रयोग करते हैं। 

ये सब विवेक फिल्म में लाने की कोशिश की। वहीं विवेक ने ये भी कहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया है। महज 60 दिन में फिल्म बनकर तैयार हुई है। विवेक कहते हैं कि वो फिल्म की शूटिंग सुबह 6 बजे से लेकर रात के 12 बजे तक करते थे। बता दें कि विवेक पर ये आरोप लग रहा है कि विवेक को बीजेपी से पैसा मिल रहा है। हालांकि विवेक ने इन सब खबरों को सरासर गलत बताया है। विपक्षी पार्टियां सीधे ही ये आरोप लगा रही हैं कि फिल्म जानबूझकर चुनाव के दौरान रिलीज किया जा रहा है ताकि फिल्म को फायदा हो सके।

 विवेक ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि, अगर कोई फिल्म दीवाली पर आती है, होली पर आती है, तब हंगामा क्यों नहीं होता है। मेरी फिल्म पॉलिटिकल फिल्म है तो मैं इसे चुनाव के दौरान रिलीज कर रहा हूं तो इसमें क्या गलत है। बता दें कि पीएम की बायोपिक में विवेक के अलावा कई और स्टार्स है। फिल्म को विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय औऱ संदीप सिंह ने मिलकर प्रोड्यूस किया है औऱ इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है।