अमेठी में हुई स्मृति ईरानी की शानदार जीत, विवेक ओबेरॉय ने बताया दुर्गा का रूप

3 weeks ago

पूरे देश में आज महापर्व चल रहा है। दरअसल आज लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट आ रहे हैं। पूरे देश में आज हर तरफ सबकी निगाहें इस पर टिकी हुई हैं। एक ओर जहां बड़े-बड़े राजनेता चुनाव के मैदान में शामिल हैं वहीं फिल्‍मी सितारे भी अपनी किस्मत आजमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एनडीए सरकार की शानदार जीत के बाद कई मोदी समर्थक सितारे खुलकर जीत का जश्न मना रहे हैं।

 

इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय का नाम सबसे ऊपर रखा जा सकता है। उन्होंने एक के बाद एक कई भाजपा नेताओं के लिए ट्वीट किए हैं। उन्होंने खास तौर पर स्मृति ईरानी को अमेठी में ऐतिहासिक जीत पर एक शुभकामनाओं भरा ट्वीट किया है। उऩ्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आखिरकार, अमेठी के लोगों ने वंशवाद की राजनीति को खत्म कर दिया है। अमेठी के लोगों के साथ अब होगा न्याय। 

स्मृति ईरानी जी को इस ऐतिहासिक जीत की हार्दिक शुभकामनाएं। आपकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई लेकिन आप मां दुर्गा की तरह खड़ी रहीं। हम सबको आप पर गर्व है। गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय की फिल्म तमाम विवादों के बाद कल यानि 24 मई को रिलीज हो रही है।

 इस फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने कहा था कि पीएम मोदी की जीत के बाद इस फिल्म को काफी फायदा हो सकता है। वहीं, विवेक ओबेरॉय ने भी कहा था कि ना तो पीएम मोदी को कोई रोक पाया है और अब ना ही कोई उनकी बायोपिक को रोक पाएगा। 

आपको बता दें कि स्मृति को 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था। तब स्मृति को राहुल गांधी ने 1 लाख 7 हजार 923 वोटों से मात दी थी। उसके बावजूद स्मृति ईरानी का बीजेपी में कद लगातार बढ़ता गया। प्रखर प्रवक्ता के रूप में अपनी पहचान कायम करने वाली स्मृति ने मोदी सरकार में मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अलावा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की भी जिम्मेदारी संभाली है।