विवियन डिसेना और वाहविज दोराबजी तलाक लेने जा रहे है

1 years ago

टीवी का एक और कपल अब तलाक लेने जा रहा है। पिछले एक साल से वाहबिज दोराबजी और विवियन डिसेना 

के रिश्तों में दरार की खबरें आ रही थी लेकिन अब वाहबिज दोराबजी ने विवियन डिसेना के साथ उनके तलाक की खबर पर फाइनली मुहर लगा दी है। पिछले एक साल से यह दोनों एक दुसरे के साथ नहीं रह रहे हैं। इन दोनों के बीच किसी तीसरे के आने की भी खबरें आई थीं। कहा जा रहा था कि वाहबिज का विपुल रॉय के साथ अफेयर शुरू हो गया है

पिछले एक साल से विवियन और वाहबिज अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रहे हैं  लेकिन बात नहीं बनी और अब उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया हैं। अपने नाकाम रिश्ते पर खुलकर पहली बार बोलते हुए वाहबिज ने कहा कि, ‘ विवियन और मेरे रिश्ते में दरार पड़ गई हैं। अब वो मेरे लिए बंद चैप्टर की तरह हैं। मैं विवियन को भूलते हुए अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हूँ। बेशक हम कभी भी एक दुसरे के सामने आते हैं तो मैं हमेशा उनसे अच्छे से पेश आती हूँ। लेकिन अब हमारे रिश्ते में कुछ बाकी नही रह गया है। जिस कारण हमे हमारी शादी खत्म करने का फैसला किया हैं। 

फ़िलहाल, हम दोनों अपने करियर और काम में व्यस्त हैं। 

विवियन डिसेना  और वाहबिज दोराबजी ने से शादी के बाद वाहबिज दोराबजी ने एक्टिंग करिअर से दूरी बना लिए थी। वो अपना पूरा वक्त सिर्फ और सिर्फ घर पर बिताती थी। विवियन और वाहबिज ने एक दुसरे को करीब तीन साल तक डेट किया। जिसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी करने का फैसला किया। लेकिन अब विवियन और वाहबिज दोनों भी अपने करिअर पर फोकस करना कहते हैं। 

Related Posts