टूट गई 'वडाली ब्रदर्स' की जोड़ी, उस्ताद प्यारेलाल वडाली का हुआ निधन

11 months ago

अभी कुछ दिन पहले ही लजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी और शम्मी आंटी का निधन हुआ था । अब एक और दुखो का पहाड़ टूट चुका है । मशहूर सूफी सिंगर वडाली ब्रदर्स की जोड़ी में से स्ताद पुरन चंद वडाली के भाई उस्ताद प्यारेलाल वडाली का हाल ही में निधन हो गया है । उनका निधन अमृतसर के फोर्टिस एस्कॉर्ट हास्पिटल में हुआ है । बताया जा रहा है कि वो काफी वक्त से बीमार चल रहे थे । कहा जा रहा है कि डॉक्टर्स ने पांच घंटों तक उन्हें बचाने की कोशिश की  । लेकिन उन्हें नहीं बचा पाए हैं । निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को पैतृक गांव ले जाया गया ।

#FLASH: Pyarelal Wadali, one of the singers of legendary Sufi set Wadali Brothers, passes away in Amritsar after cardiac arrest. pic.twitter.com/34R6aydVP4

— ANI (@ANI) March 9, 2018

बता दें कि पंजाबी इंड्स्ट्री में इनका नाम हमेशा ही ऊपर रहा है । लोग इन्हें वड़ाली ब्रदर्स के नाम से जानते हैं । अमृतसर के पास एक छोटे से गांव के रहने वाले वडाली ब्रदर्स दुनियाभर में अपनी गायकी के लिए काफी मशहूर थे । दोनों ने साथ में मिलकर काफियां, गज़ल,भजन  और गाने साथ गाए हैं । इनके गानों को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है । वडाली ब्रदर्स ने बॉलीवुड में 'ए रंगरेज मेरे', 'एक तू ही तू ही' जैसे कई गाने गाए हैं ।