single-post

दशहरे के दिन फिल्म वॉर का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, ऋतिक-टाइगर ने मारी डबल सेंचुरी !

Oct. 9, 2019, 7:01 p.m.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का बॉक्स ऑफिस पर मुनाफे का बिजनेस जारी है। फिल्म की छप्पड़ फाड़ कमाई हो रही है। दशहरे के दिन तो फिल्म ने धमाका कर दिया। दशहरे के दिन भी फिल्म की बहुत अच्छी कमाई हुई और फिल्म का बिजनेस 216.65 करोड़ का कारोबार किया। विजयदशमी को फिल्म ने 27.75  करोड़ की कमाई की है। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी खूब देखी जा रही है। 

फिल्म ने बंपर ओपनिंग करते हुए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ की कमाई की।  वहीं गुरूवार को फिल्म ने 23.10 करोड़ की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 21.30 cr करोड़ रहा। शनिवार को फिल्म ने 27.60 करोड़ की कमाई की। रविवार को फिल्म का कलेक्शन 36.10 करोड़ रहा है जबकि सोमवार को बिजनेस 27 करोड़ तक रहा। 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है। शनिवार और रविवार के अलावा इस नवरात्र और दशहरे की छुट्टियों का फिल्म तो खूब फायदा मिला।  फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म 350 करोड़ तक की कमाई आसानी से जा सकती है। 

इस  फिल्म के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है इसकी सबसे बड़ी वजह है टाइगर और ऋतिक की जुगलबंदी। शानदार एक्शन, जानदार एक्टर्स, गजब के लोकेशन्स, ऋतिक-टाइगर की जबरदस्त केमिस्ट्री फिल्म वॉर को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बना सकती है

फिल्म वॉर मिलेट्री इंटेलिजेंस पर बेस्ड फिल्म है। ऋतिक और टाइगर दोनों सीक्रेट एजेंट्स होते हैं और दुश्मनों का सफाया करते हैं। ऋतिक फिल्म में कबीर का किरदार कर रहे हैं जबकि टाइगर खालिद रहमानी के रोल में हैं। इसी दौरान ऋतिक देश के कुछ आला इटेलिजेंस अधिकारियों की हत्या कर देते हैं। उन्हें गद्दार करार दिया जाता है और फिर टाइगर उनके पीछे पड़ जाते हैं। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के बीच काफी स्टंट सीन हैं। इस फिल्म को अब तक सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।