Warning: प्रीति जिंटा ने फोटोग्राफर को दी चोतावनी, कहा ना पड़े पिछे वरना..??

2 years ago

मुंबई: अभिनेत्री प्रीति जिंटा काफी लंबे समय से पर्दे पर नज़र नही आई हैं, प्रीति जिंटा की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी। प्रीति ने यूएस के रहने जेन गुडइनफ से हिंदू रीति रिवाजों से 28 फरवरी 2016 को शादी की थी। अभिनेत्री ने फोटोग्राफरों को चेतावनी दि है।

इंटरनेट पर वायरल हो रही है प्रीति जिंटा की शादी की तस्वीरें…

प्रीति का कहना है कि जिस तरह से फोटोग्राफर तस्वीरें लेने के लिए उनका पीछा करते हैं, इससे उन्हें असुविधा होती है। इसके अलावा उन्होंने देश में वीआईपी लोगों की तस्वीरों के लिए फोटोग्राफरों के उनके पीछे भागने की बढ़ती संस्कृति की निंदा करते हुए कहा कि इन दिनों कोई भी विनम्रता से तस्वीर लेने के लिए नहीं पूछता।

https://twitter.com/realpreityzinta/status/785415265521573888?lang=en

 

अपनी शादी की खबरों का खंडन करते हुए, मीडिया से नाराज हुई प्रीति जिंटा

https://twitter.com/realpreityzinta/status/785416836871393281?lang=en

 

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, ‘‘मैं सभी को कहना चाहूंगी और खासतौर पर बड़े बड़े कैमरे वाले फोटोग्राफरों से कहना चाहूंगी कि कृपया हमारे पीछे नहीं पड़ें और हमारे माता-पिता या बच्चों या दोस्तों या परिवार पर तस्वीर के लिए दबाव नहीं बनाएं। कृपया विनम्रता से पूछिए नहीं तो आपको कभी सही तस्वीर नहीं मिलेगी.’’ इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि फोटोग्राफरों को यह खबर नहीं बनानी चाहिए कि कलाकारों ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया क्योंकि अगर उनके सुरक्षाकर्मी कैमरामेन को पीछे धकेलते हैं तो उनके पास वजह होती है।

https://twitter.com/realpreityzinta/status/785416836871393281?lang=en

प्रीति जिंटा ने कहा, अब IPLको मेरी जरूरत नहीं

आबता दें, प्रीति जल्द ही सनी देओल के साथ फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आने वाली हैं, फिल्मों में एक्टिंग के अलावा अब प्रीति फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। उन्हें एक बड़े ब्रेक का बेसब्री से इंतज़ार हैं। फिलहाल वो अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी में काफी बिजी चल रही हैं और अपने पति के साथ वक़्त बिताती हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts